1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. इमरान के मंत्री ने दी धमकी, कश्मीर पर जो देश करेगा भारत का समर्थन, उस पर दागेंगे मिसाइल

इमरान के मंत्री ने दी धमकी, कश्मीर पर जो देश करेगा भारत का समर्थन, उस पर दागेंगे मिसाइल

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में आर्टिकल 370 कमजोर करने को लेकर पाकिस्तान की बौखलाहट कम नहीं हो रही है। पाकिस्तान में इमरान सरकार मंत्री अली अमीन गंडापुर ने धमकी दी है कि कश्मीर मसले पर भारत का साथ देने वाले देशों पर भी जंग की सूरत में पाकिस्तान मिसाइलों से हमला करेगा। गंडापुर ने भारत के साथ खड़े देशों को चेतावनी देते हुए कहा है कि कश्मीर के मुद्दे पर भारत का साथ देने वाले देशों को पाकिस्तान अपना दुश्मन समझेगा और उसके साथ वैसा ही बर्ताव करेगा, जैसा दुश्मन मुल्कों के साथ किया जाता है।

इस वीडियो में पाकिस्‍तान के कश्‍मीर और गिरगिट बाल्टिस्‍तान मामलों के मंत्री अली अमीम गंदापुर ने कहा यदि भारत के साथ कश्‍मीर पर तनाव बढ़ता है तो पाकिस्‍तान जंग के लिए मजबूर हो जाएगा। ऐस में वे देश जो पाकिस्‍तान की बजाए भारत  की मदद कर रहे हैं, उन्‍हें सामान्‍य रूप से पाकिस्‍तान का शत्रु माना जाएगा। ऐसे में भारत सहित उन देशों को भी मिसाइल हमला झेलना पड़ सकता है जो भारत का समर्थन कर रहे हैं।  

बता दें कि जम्‍मू कश्‍मीर से धारा 370 हटने के बाद से हाल के दिनों में पाकिस्‍तान को उसके पुराने समर्थकों से भी कश्‍मीर मुद्दे पर मदद नहीं मिली है। जिससे पड़ौसी देश बौखलाया हुआ है। चीन, मलेशिया और तुर्की को छोड़ दें तो पाकिस्‍तान को उसे पुराने सहयोगियों से भी समर्थन नहीं मिला है। पिछले दिनों संयुक्‍त राष्‍ट्र की बैठक में भी ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला था।  

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...