इमरान की पत्नी के पास हैं 2 जिन्न, उनका चेहरा नही दिखता आईने में

imran khan
इमरान की पत्नी के पास हैं 2 जिन्न, उनका चेहरा नही दिखता आईने में

नई दिल्ली। पाकिस्तानी मीडिया इस समय पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी पर सनसनीखेज खुलासे कर रही है। हाल ही में एक टीवी चैनल ने बताया ​था कि बुशरा बीबी के पास दो जिन्न हैं जिन्हे वह मांस भी खिलाती हैं और वह जिन्न उनके इसारो में काम करते हैं। वहीं अब कैपिटल टीवी ने दावा किया है कि बुशरा बीबी की तस्वीर आईने में नहीं दिखती है। इस न्यूज चैनल ने पाक पीएम कार्यालय में तैनान एक व्यक्ति के हवाले से खबर दिखाई है।

Imrans Wife Has 2 Jinn Her Face Doesnt Show In The Mirror :

बुशरा लोगो की काउन्सलिंग करती हैं और इस्लामिक कानूनो को मानने के लिए अपने भक्तों को जागरूक भी करती हैं। उनके सभी भक्त उन्हे बीबी पाक दामन के नाम से बुलाते हैं। उनके बारे में कहा जाता है कि ऐसी पत्नियां किसी को बड़े भाग्य से मिलती हैं। कहते है कि जब कोई भक्त उनके पास समस्या लेकर जाता है तब वो उससे मांस मांगती हैं और फिर अपने दोनो जिन्नो को खिलाती हैं।

आपको बता दें कि बुशरा बीबी इमरान खान की तीसरी पत्नी हैं। इमरान खान ने पहली शादी जेमिमा गोल्डस्मिथ से की थी, जिनसे उनके दो बेटे भी हुए लेकिन 2004 में आपसी विवादों के चलते जेमिमा और इमरान के बीच तलाक हो गया था। इमरान ने इसके बाद 2014 में टीवी एंकर रेहम खान से दूसरा निकाह किया लेकिन यह शादी भी महज 10 महीने ही चल पायी थी। वहीं बुशरा से इमरान ने पीएम बनने से 6 महीने पहले शादी किया था।

​इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा को आध्यात्मिक ज्ञान है। उनकी इमरान से शादी एक सपने की वजह से हुई थी। बताया जाता है इमरान खान एक समस्या के चलते बुशरा के पास जाते थे और इसी दौरान बुशरा ने उनसे कहा था कि वो किसी से शादी कर लें। हालांकि बुशरा ने पहले अपनी बेटी व बहन से शादी की पेशकश की थी लेकिन बुशरा ने एक सपना देखा कि उनकी इमरान से शादी हो रही है। इसके बाद उन्होने पति को तलाक दिया और इमरान से शादी कर ली।

नई दिल्ली। पाकिस्तानी मीडिया इस समय पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी पर सनसनीखेज खुलासे कर रही है। हाल ही में एक टीवी चैनल ने बताया ​था कि बुशरा बीबी के पास दो जिन्न हैं जिन्हे वह मांस भी खिलाती हैं और वह जिन्न उनके इसारो में काम करते हैं। वहीं अब कैपिटल टीवी ने दावा किया है कि बुशरा बीबी की तस्वीर आईने में नहीं दिखती है। इस न्यूज चैनल ने पाक पीएम कार्यालय में तैनान एक व्यक्ति के हवाले से खबर दिखाई है। बुशरा लोगो की काउन्सलिंग करती हैं और इस्लामिक कानूनो को मानने के लिए अपने भक्तों को जागरूक भी करती हैं। उनके सभी भक्त उन्हे बीबी पाक दामन के नाम से बुलाते हैं। उनके बारे में कहा जाता है कि ऐसी पत्नियां किसी को बड़े भाग्य से मिलती हैं। कहते है कि जब कोई भक्त उनके पास समस्या लेकर जाता है तब वो उससे मांस मांगती हैं और फिर अपने दोनो जिन्नो को खिलाती हैं। आपको बता दें कि बुशरा बीबी इमरान खान की तीसरी पत्नी हैं। इमरान खान ने पहली शादी जेमिमा गोल्डस्मिथ से की थी, जिनसे उनके दो बेटे भी हुए लेकिन 2004 में आपसी विवादों के चलते जेमिमा और इमरान के बीच तलाक हो गया था। इमरान ने इसके बाद 2014 में टीवी एंकर रेहम खान से दूसरा निकाह किया लेकिन यह शादी भी महज 10 महीने ही चल पायी थी। वहीं बुशरा से इमरान ने पीएम बनने से 6 महीने पहले शादी किया था। ​इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा को आध्यात्मिक ज्ञान है। उनकी इमरान से शादी एक सपने की वजह से हुई थी। बताया जाता है इमरान खान एक समस्या के चलते बुशरा के पास जाते थे और इसी दौरान बुशरा ने उनसे कहा था कि वो किसी से शादी कर लें। हालांकि बुशरा ने पहले अपनी बेटी व बहन से शादी की पेशकश की थी लेकिन बुशरा ने एक सपना देखा कि उनकी इमरान से शादी हो रही है। इसके बाद उन्होने पति को तलाक दिया और इमरान से शादी कर ली।