9 मिनट में कोरोना से जंग जितने की ताकत ,पीएम की अपील,अलौकिक दृश्य से जगमगा उठा सीएम का शहर

IMG_20200405_212531

 

In 9 Minutes The Power Of War From Corona The Appeal Of Pm The City Of Cm Rose From The Supernatural Scene :

कोरोना संक्रमण से जंग जितने के लिए और लोगों के आत्म बल को मजबूत करने के लिये पीएम के अपील पर सीएम सीटी का अद्भुत दृश्य. चारो तरफ ऐसी रौशनी नजर रही है जैसे धरती पर कोई चमत्कार दिख रहा हो.लोगों ने अपने अपने घरों के लाइट को आफ कर दिया,लाइट, मोबाइल का फ्लैस लाइट जला कर जनता ने पीएम के सपने को साकार किया. और जनता ने एक बार और साबित कर दिया कि कोरोना वायरस से जंग जितने के लिए हम सभ आप के साथ.इससे एक तरफ जहां लॉक डाउन के दौरान घरो में कैद हैं. और पीएम के सपने को साकार कर रहे हैं. वहीं देश और प्रदेश के कोने कोने में कोरोना संक्रमण में जो लोग जनता के सेवा में लगे हैं .आलाधिकारी हों या पुलिस प्रशासन, और चाहे स्वास्थ्य महकमा हो या समाजसेवक उनसबका मनोबल इससे बढ़ेगा.

और आप देख सकते हैं इस अद्धभुत नजारे को जो सीएम योगी के शहर गोराखपुर का है. चारो तरफ ऐसी रोशनी हैं .जो इस रोशनी को देख ले उसका मनोबल और बढ़ जाएगा.

यह भी कहा जा सकता हैं कि अभी नवरात्र खत्म हुआ.दुर्गा नवरात्र नौ दिन तक लोगों ने मनाया.अपने अपने घरों में माँ दुर्गा की पूजा की.माँ दुर्गा जो राक्षसों का संहार करने वाली और प्रकाश की वाहक हैं. प्रधानमंत्री ने रामनवमी के दिन लोगों से रविवार को रात 9 बजे, 9 मिनट के लिए घर के दरवाजों पर आकर प्रकाश करने की अपील की थी.पीएम ने जिस दिन ये अपील की, वो लॉकडाउन का भी 9वां दिन था।
और जनता भी भरपूर साथ दी.
अपने अपने घरों में लाइट को आफ कर प्रकाश की अलौकिक दिप जला कर लोगो के मनोबल आत्म विश्वास को बढ़ाया. इससे साफ जाहिर है कि प्रधानमंत्री द्वारा लिए गए फैसले पर जनता का भरपूर साथ है. और हर कोई कोरोना महामारी से लड़ने के लिए हर स्तर से तैयार है।

रिपोर्टर….रवि जायसवाल

  https://youtu.be/nq-HZOo4mIE https://youtu.be/bDPn85Mqxb8 कोरोना संक्रमण से जंग जितने के लिए और लोगों के आत्म बल को मजबूत करने के लिये पीएम के अपील पर सीएम सीटी का अद्भुत दृश्य. चारो तरफ ऐसी रौशनी नजर रही है जैसे धरती पर कोई चमत्कार दिख रहा हो.लोगों ने अपने अपने घरों के लाइट को आफ कर दिया,लाइट, मोबाइल का फ्लैस लाइट जला कर जनता ने पीएम के सपने को साकार किया. और जनता ने एक बार और साबित कर दिया कि कोरोना वायरस से जंग जितने के लिए हम सभ आप के साथ.इससे एक तरफ जहां लॉक डाउन के दौरान घरो में कैद हैं. और पीएम के सपने को साकार कर रहे हैं. वहीं देश और प्रदेश के कोने कोने में कोरोना संक्रमण में जो लोग जनता के सेवा में लगे हैं .आलाधिकारी हों या पुलिस प्रशासन, और चाहे स्वास्थ्य महकमा हो या समाजसेवक उनसबका मनोबल इससे बढ़ेगा. और आप देख सकते हैं इस अद्धभुत नजारे को जो सीएम योगी के शहर गोराखपुर का है. चारो तरफ ऐसी रोशनी हैं .जो इस रोशनी को देख ले उसका मनोबल और बढ़ जाएगा. यह भी कहा जा सकता हैं कि अभी नवरात्र खत्म हुआ.दुर्गा नवरात्र नौ दिन तक लोगों ने मनाया.अपने अपने घरों में माँ दुर्गा की पूजा की.माँ दुर्गा जो राक्षसों का संहार करने वाली और प्रकाश की वाहक हैं. प्रधानमंत्री ने रामनवमी के दिन लोगों से रविवार को रात 9 बजे, 9 मिनट के लिए घर के दरवाजों पर आकर प्रकाश करने की अपील की थी.पीएम ने जिस दिन ये अपील की, वो लॉकडाउन का भी 9वां दिन था। और जनता भी भरपूर साथ दी. अपने अपने घरों में लाइट को आफ कर प्रकाश की अलौकिक दिप जला कर लोगो के मनोबल आत्म विश्वास को बढ़ाया. इससे साफ जाहिर है कि प्रधानमंत्री द्वारा लिए गए फैसले पर जनता का भरपूर साथ है. और हर कोई कोरोना महामारी से लड़ने के लिए हर स्तर से तैयार है। रिपोर्टर....रवि जायसवाल