हैवानियत की इंतहां, आगरा में सो रहे कुत्ते पर बना दी सड़क

हैवानियत की इंतहां, आगरा ,सो रहे कुत्ते पर बना दी सड़क
हैवानियत की इंतहां, आगरा में सो रहे कुत्ते पर बना दी सड़क

In Agras Fatehabad Road Built Over A Dog

यूपी के आगरा में हैवानियत का एक ऐसा मामला सामने आया है जहां सड़क किनारे सो रहे एक कुत्ते पर गरम डामर और गिट्टी बिछाकर उसकी जान ले ली गयी। यह मामला ताजमहल से कुछ दूर स्थित सैयद चौराहे का है। घटना को लेकर मेनका गांधी के हस्तक्षेप के बाद ‘पीपल्स फॉर एनिमल्स’ ने सड़क बनाने वाली कंपनी और PWD के खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज कराई है।

बता दें कि आगरा-फतेहाबाद रोड पर सड़क बनाने का काम चल रहा था। सोमवार को सड़क किनारे सो रहे कुत्ते के ऊपर गर्म तारकोल से नीचे दबा दिया और फिर सड़क निर्माण कर दिया जिससे कुत्ते की तड़पते हुए मौत हो गई। इसके बाद वहां के लोगों ने इस घटना का विरोध दर्ज कराते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। वहीं पुलिस ने सड़क निर्माण कंपनी के खिलाफ धारा 428, 429 व पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। आपको बता दे कि पीडब्लूडी विभाग ने सड़क निर्माण का ठेका आरपी इंफ्रास्ट्रक्चर को दिया था।

यूपी के आगरा में हैवानियत का एक ऐसा मामला सामने आया है जहां सड़क किनारे सो रहे एक कुत्ते पर गरम डामर और गिट्टी बिछाकर उसकी जान ले ली गयी। यह मामला ताजमहल से कुछ दूर स्थित सैयद चौराहे का है। घटना को लेकर मेनका गांधी के हस्तक्षेप के बाद 'पीपल्स फॉर एनिमल्स' ने सड़क बनाने वाली कंपनी और PWD के खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज कराई है। बता दें कि आगरा-फतेहाबाद रोड पर सड़क बनाने का काम चल रहा…