1. हिन्दी समाचार
  2. अलीगढ़ में बीजेपी विधायक और पुलिसकर्मियों के बीच थाने के अंदर मारपीट, समर्थक में सांसद भी पहुंचे

अलीगढ़ में बीजेपी विधायक और पुलिसकर्मियों के बीच थाने के अंदर मारपीट, समर्थक में सांसद भी पहुंचे

In Aligarh Bjp Mla And So Fight Inside The Police Station Mp Also Reaches Supporter

By शिव मौर्या 
Updated Date

अलीगढ़। अलीगढ़ में बीजेपी विधयक राजकुमार और थानेदार के बीच बुधवाार को थाने के अंदर मारपीट हो गयी। विधायक का आरोप है कि गोंडा थाने के अंदर एसओ समेत तीन दारोगा ने उन पर हमला बोला है और उनके साथ मारपीट की। आरोप है कि इस दौरान पुलिसकर्मियों ने उनके कपड़े भी फाड़ दिए। वहीं एसओ का कहना है कि विधायक ने ही सबसे पहले हाथ उठाया था। वहीं, इस घटना के बाद विधायक के सैकड़ों समर्थक थाने के बाहर मौजूद हैं और वह नारेबाजी कर रहे हैं।

पढ़ें :- श्मशान घाट में महिलाएं करती हैं लाशों का अंतिम संस्कार, चिता जलाकर पाल रहीं हैं परिवार का पेट

वहीं, तनाव को देखते हुए वहां आस-पास की दुकानों को बंद करा दिया गया है। उधर बवाल बढ़ता देख अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम भी वहां पर पहुंच गए हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे पुलिसकर्मी यहां पर नहीं रहेंगे। बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी पार्टी कार्यकर्ता के साथ बीते दिनों हुए झगड़े के मामले में थाने में बातचीत करने पहुंचे थे। इसी दौरान दोनों पक्षों में भिड़ंत हो गई।

विधायक ने कार्यकर्ता प्रकरण में रुपए लेकर पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। वहीं विधायक और पुलिस में भिड़ंत की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। विधायक समर्थक और बीजेपी कार्यकर्ता बड़ी संख्या में थाने के बाद पहुंच चुके हैं और विरोध जता रहे हैं।

वहीं, बवाल बढ़ता देख मौके पर डीएम और एसएसपी भी गोंडा थाने पर पहुंच गए हैं। दोनों पक्षों में बातचीत करके मामला शांत कराने का प्रयास चल रहा है। इसी बीच खबर है कि विधायक ने लखनऊ फोनकर हाईकमान को सारी बात बताई है। इसके बाद शासन की टीम सक्रिय होकर मामले को शांत कराने में जुट गई है। सत्ताधारी दल और शासन के अधिकारी पल-पल की जानकारी ले रहे हैं।

पढ़ें :- कोरोना संकट के कारण इस बार नहीं सजेंगे दुर्गा पूजा के पंडाल, सीएम ने कहा-घर में स्थापित करें मां की मूर्ति

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...