अयोध्या में रामजन्मभूमि और हनुमानगढ़ी समेत सभी मंदिरों के कपाट खुले, दर्शन-पूजन शुरू

Ayodhya
अयोध्या में रामजन्मभूमि और हनुमानगढ़ी समेत सभी मंदिरों के कपाट खुले, दर्शन-पूजन शुरू

लखनऊ। कोरोना संकट के चलते बीते ढाई माह से बंद चल रहे सभी धार्मिक स्थल भक्तों के लिए खोल दिये गए हैं। रामनगरी अयोध्या में भी श्री राम जन्मभूमि , हनुमानगढ़ी , नागेश्वर नाथ , कनक भवन समेत सभी मंदिरों में दर्शन-पूजन के लिए भक्त पहुंच रहे हैं। मुंह में मास्क लगा कर आराध्य का दर्शन किया जा रहा है।

In Ayodhya The Doors Of All Temples Including Ramjanmabhoomi And Hanumangarhi Opened Prayers Started :

सरकारी निर्देशो का पालन कर भक्त दर्शन कर रहे हैं। हनुमानगढ़ी में नियमित होने वाली मंगला आरती में भक्त शामिल नही हो सके। मंगला आरती के बाद भक्तो के लिए मंदिरों के कपाट खोल दिये गए हैं। रामजन्मभूमि और हनुमानगढ़ी में सैनिटाइज किए जाने के बाद ही भक्तों को प्रवेश दिया जा रहा है।

लखनऊ। कोरोना संकट के चलते बीते ढाई माह से बंद चल रहे सभी धार्मिक स्थल भक्तों के लिए खोल दिये गए हैं। रामनगरी अयोध्या में भी श्री राम जन्मभूमि , हनुमानगढ़ी , नागेश्वर नाथ , कनक भवन समेत सभी मंदिरों में दर्शन-पूजन के लिए भक्त पहुंच रहे हैं। मुंह में मास्क लगा कर आराध्य का दर्शन किया जा रहा है। सरकारी निर्देशो का पालन कर भक्त दर्शन कर रहे हैं। हनुमानगढ़ी में नियमित होने वाली मंगला आरती में भक्त शामिल नही हो सके। मंगला आरती के बाद भक्तो के लिए मंदिरों के कपाट खोल दिये गए हैं। रामजन्मभूमि और हनुमानगढ़ी में सैनिटाइज किए जाने के बाद ही भक्तों को प्रवेश दिया जा रहा है।