1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महराजगंज:भगवानपुर और बरगदवां में चौपाल लगाकर सुनी गई ग्रामीणों की समस्या किया गया निस्तारण

महराजगंज:भगवानपुर और बरगदवां में चौपाल लगाकर सुनी गई ग्रामीणों की समस्या किया गया निस्तारण

शासन के निर्देश पर शुक्रवार को नौतनवां ब्लाक के ग्राम पंचायत भगवानपुर और बरगदवां के पंचाय भवन पर ग्राम चौपाल का आयोजन किया गया

By ब्यूरो लखनऊ 
Updated Date

महराजगंज:शासन के निर्देश पर शुक्रवार को नौतनवां ब्लाक के ग्राम पंचायत भगवानपुर और बरगदवां के पंचाय भवन पर ग्राम चौपाल का आयोजन किया गया. जिसमें सैकडों की संख्या में उमडे़ ग्रामीणों ने बेबाकी से ग्राम पंचायत की समस्या को सुनाया।

पढ़ें :- कार्यालय छोड़ फील्ड पर उतरें अधिकारी, वरना निलम्बन को रहें तैयार : मण्डलायुक्त डाॅ. रोशन जैकब

अधिकारियों व कर्मचारियों ने मौके पर ही कुछ समस्याओं का निराकरण किया। ग्राम चौपाल में ग्राम पंचायत स्तर के सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे। ग्रामीणों ने भी बढ़ चढकर हिस्सा लिया।

ग्राम पंचायत भगवानपुर ग्राम चौपाल में 34 समस्याएं आई जिसमें से 10 का निस्तारण हुआ। बरगदवां में 7 समस्याएं सामने आई जिसमें 3 का मौके पर निस्तारण कर दिया गया। भगवानपुर ग्राम चौपाल में बीडीओ अमरनाथ पाण्डेय, ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया, ग्राम प्रधान गणेश मद्धेशिया, ग्राम पंचायत सचिव योगेश कुमार मद्धेशिया, लेखपाल विक्की कुमार, रोजगार सेवक शिवेश पाण्डेय, पंचायत सहायक सगीर अख्तर, आगनवाडी सुपरवाईजर साधना पाण्डेय, सफाई कर्मी नागेंद्र यादव, कृषि विभाग से राहुल कुमार, राजकुमार बरगदवां ग्राम चौपाल में एडीओ पंचायत रामकृष्ण प्रसाद, ग्राम प्रधान निशा खातून, सचिव रामरतन यादव, रोजगार सेवक वृजेश यादव,पंचायत सहायक सत्यभामा चौधरी, लेखपाल, पीड्बलूडी, आगनबाडी,आशा, सफाई कर्मी,कोटेदार कृषि विभाग सहित सैकडों ग्रामीण मौजूद रहे।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी विजय चौरसिया कि रिपोर्ट 

पढ़ें :- Union Budget 2023: बजट पर विपक्षी नेताओं ने उठाए सवाल, कहा-BJP जनता को पहले कुछ न दिया तो अब क्या देगी?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...