बिग बॉस 13 में महिला कंटेस्टेंट्स के हाथ में होगी पुरूषों की कमान, पहले से बांट दिये गये काम

bigg boss
बिग बॉस 13 में महिला कंटेस्टेंट्स के हाथ में होगी पुरूषों की कमान, पहले से बाट दिये गये काम

मुम्बई। रविवार से बिग बॉस 13 सीजन का आगाज हो चुका है। बिग बॉस 13 सीजन की ग्रांड ओपनिंग में 13 कंटेस्टेंटों की एंट्री हुई है लेकिन इस बार के सीजन में महिलाओं का बोलबाला है। इस बार 13 में से 8 महिलाएं हैं जबकि सिर्फ 5 पुरूषो को ही एंट्री दी गयी है। बिग बॉस 13 सीजन सारे सीजन से थोड़ा हटकर होने जा रहा है। इस बार बिग बॉस में मा​लकिन घर की देख रेख करेंगी जिसके लिए अभिनेत्री अमीशा पटेल को बिग बॉस के घर के अन्दर एंट्री दी गयी है।

In Bigg Boss 13 Women Contestants Will Be In Command Of Men Work Already Distributed :


बिग बॉस सीजन 13 में 8 फीमेल हैं जिसमें कोएना मित्रा, रश्मि देसाई, दलजीत कौर, आरती सिंह, माहिरा शर्मा, शेफाली बग्गा, शहनाज गिल और देवोलीना भट्टाचार्य शामिल हैं। वहीं मेल कंटेस्टेंट में सिद्धार्थ डे, अबु मलिक, पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला, और आसिम रिआज को शामिल किया गया है। इस सीजन में बेड फ्रेंड्स फॉरऐवर (BFF) कॉन्सेप्ट की शुरूवात हुइ है। सभी फीमेल कंटेस्टेंटों के लिए एक पुरूष कंटेस्टेंट पार्टनर रहेगा और हर तरह के घर के कायों में उनका साथ देगा।


इस बार सभी को एक कलर टैग दिया गया है और कहा गया अन्दर जाकर अपना पार्टनर खोजें और उसके साथ ही बेड शेयरिंग करना है। यही नही इस बार सभी को पहले से काम बांट दिये गये है जिनमें से सभी पुरूष महिलाओं के साथ उनको दिये गये कार्यो में हाथ बंटायेंगे। किसको खाना बनाना है, किसको सफाई करना है ये सब पहले ही बता दिया गया यानी इस बार कैप्टन भी नही रखा जा रहा है।


घर की मालकिन के लिए अमीषा पटेल को घर के अन्दर भेजा गया है। वो सभी कंटेस्टेंट्स पर नजर रखेंगी और बिग बॉस को रिपोर्ट भी देंगी। इस बार फिनाले को लेकर भी कुछ नया होने जा रहा है। बताया गया कि चार हफ्ते में फिनाले होगा जिसके बाद इन्ही 13 से कुछ लोग आगे जायेंगे।

मुम्बई। रविवार से बिग बॉस 13 सीजन का आगाज हो चुका है। बिग बॉस 13 सीजन की ग्रांड ओपनिंग में 13 कंटेस्टेंटों की एंट्री हुई है लेकिन इस बार के सीजन में महिलाओं का बोलबाला है। इस बार 13 में से 8 महिलाएं हैं जबकि सिर्फ 5 पुरूषो को ही एंट्री दी गयी है। बिग बॉस 13 सीजन सारे सीजन से थोड़ा हटकर होने जा रहा है। इस बार बिग बॉस में मा​लकिन घर की देख रेख करेंगी जिसके लिए अभिनेत्री अमीशा पटेल को बिग बॉस के घर के अन्दर एंट्री दी गयी है। बिग बॉस सीजन 13 में 8 फीमेल हैं जिसमें कोएना मित्रा, रश्मि देसाई, दलजीत कौर, आरती सिंह, माहिरा शर्मा, शेफाली बग्गा, शहनाज गिल और देवोलीना भट्टाचार्य शामिल हैं। वहीं मेल कंटेस्टेंट में सिद्धार्थ डे, अबु मलिक, पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला, और आसिम रिआज को शामिल किया गया है। इस सीजन में बेड फ्रेंड्स फॉरऐवर (BFF) कॉन्सेप्ट की शुरूवात हुइ है। सभी फीमेल कंटेस्टेंटों के लिए एक पुरूष कंटेस्टेंट पार्टनर रहेगा और हर तरह के घर के कायों में उनका साथ देगा। इस बार सभी को एक कलर टैग दिया गया है और कहा गया अन्दर जाकर अपना पार्टनर खोजें और उसके साथ ही बेड शेयरिंग करना है। यही नही इस बार सभी को पहले से काम बांट दिये गये है जिनमें से सभी पुरूष महिलाओं के साथ उनको दिये गये कार्यो में हाथ बंटायेंगे। किसको खाना बनाना है, किसको सफाई करना है ये सब पहले ही बता दिया गया यानी इस बार कैप्टन भी नही रखा जा रहा है। घर की मालकिन के लिए अमीषा पटेल को घर के अन्दर भेजा गया है। वो सभी कंटेस्टेंट्स पर नजर रखेंगी और बिग बॉस को रिपोर्ट भी देंगी। इस बार फिनाले को लेकर भी कुछ नया होने जा रहा है। बताया गया कि चार हफ्ते में फिनाले होगा जिसके बाद इन्ही 13 से कुछ लोग आगे जायेंगे।