1. हिन्दी समाचार
  2. सीएम सिटी में अधिवक्‍ता की पट्टीदारी के भाई ने गोली मारकर हत्‍या की, जमीनी विवाद में घटना को दिया अंजाम

सीएम सिटी में अधिवक्‍ता की पट्टीदारी के भाई ने गोली मारकर हत्‍या की, जमीनी विवाद में घटना को दिया अंजाम

In Cm City The Lawyers Brother Of Pattidari Shot And Killed The Incident Took Place In The Ground Dispute

By ravijaiswal 
Updated Date

पढ़ें :- 27 साल बाद आज बाबरी विध्वंस मामले में सीबीआई कोर्ट सुनाएगी फैसला, हाई अलर्ट जारी

डॉ सुनील गुप्ता एसएसपी ने बताया की परिवारिक विवाद में गोली लगने से इलाज के दौरान राजेश्वर पांडेय की मौत हो गई.दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है अन्य की तलाश जारी है…

गोरखपुरः मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के शहर गोरखपुर में जमीनी विवाद में पट्टीदारी के भाई ने अधिवक्‍ता की गोली मारकर हत्‍या कर दी. हत्‍या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी का परिवार घटनास्‍थल से फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया और अन्य आरोपी की तलाश कर रही है.

गोरखपुर के गगहा इलाके के शिवपुर गांव में जमीनी विवाद में अधिवक्ता राजेश्वर पांडेय (45) की गोली मारकर रविवार की सुबह हत्या कर दी गई. आरोप है कि पट्टीदारी के भाई ने गोली मारी है. गोरखपुर के एसएसपी डा. सुनील कुमार गुप्‍ता ने बताया कि राजेश्‍वर पाण्‍डेय अधिवक्‍ता का पट्टीदारी के भाई से विवाद रहा है. आरोपी प्रेम कुमार पाण्‍डेय उर्फ चंकी पाण्‍डेय से पहले के कुछ विवाद में गोली चली है.

अधिवक्ता के हत्या की खबर पाते ही भारी पुलिस फोर्स गांव में पहुंच गई. आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए. गगहा इलाके के शिवपुर गांव में भूमि विवाद में अधिवक्ता राजेश्वर पांडेय (45) की गोली मारकर रविवार की सुबह हत्या कर दी गई. आरोप है कि पट्टीदारी ने गोली मारी है. अधिवक्ता के हत्या की खबर पाते ही भारी पुलिस फोर्स गांव में पहुंच गई. आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए.

पढ़ें :- 7 साल बाद घर में पैदा हुई बच्ची, पिता ने 6 दिन बाद ही पैरों से दबाकर मार डाली

डॉ सुनील गुप्ता एसएसपी ने बताया कि
सूचना प्राप्त हुई है कि गगहां में गोली चली है .यह परिवारिक विवाद था परिवारिक विवाद में प्रेम कुमार पांडे उर्फ़ चकी पांडे ने गोली चलाई है इस दौरान राजेश्वर पांडे को गोली लग गई जिनका इलाज के दौरान मृत्यु हो गया .5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है .जिसमें 2 लोगों की अभी तक गिरफ्तारी हुई अन्य लोगों की तलाश जारी है.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...