गांधी परिवार की ढाल बनकर सामने आए शरद पवार, पीएम मोदी को दिया ये जवाब

sharad pawar sonia gandhi
गांधी परिवार की ढाल बनकर सामने आए शरद पवार, मोदी को दिया ये जवाब

नई दिल्ली। सोनिया गांधी को विदेशी मूल की महिला कहकर कांग्रेस छोड़ने वाले शरद पवार फिर से गांधी परिवार की सबसे बड़ी ढाल बनकर सामने आए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लगातार गांधी परिवार पर किए जा रहे हमलों उन्होने करारा जवाब दिया है। पवार ने कहा कि गांधी परिवार ने देश के लिए काफी बलिदान दिया है। उन्होने कहा कि सोनिया और राहुल आज भी गरीबों के लिए काम कर रहे है फिर भी पीएम मोदी बोलते हैं कि इस देश को नुकसान पहुंचाया है।

In Favour Gandhi Family Sharad Pawar Slams Narendra Modi :

शरद पवार महाराष्ट्र के सतारा में एक रैली को संबोधित कर ​रहे थे। इस दौरान उन्होने कहा कि ”रैलियों में दिए जाने वाले भाषण में एक ही बात कही जाती है कि एक परिवार ने देश को बड़ा नुकसान पहुंचाया है, कौन परिवार?”। शरद पवार ने कहा, ”जवाहरलाल नेहरू, जिन्होंने अपने जीवन का शुरुआत का वक्त ब्रिटिश जेलों में बिताया, आजादी की लड़ाई में योगदान दिया। देश आजाद होने के बाद लोकतंत्र को मजबूत किया, वो जवाहरलाल नेहरू देश का नुकसान कैसे कर सकते हैं।”

शरद पवार ने इस दौरान कहा कि गांधी परिवार ने दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ाई, उनकी भी हत्या हुई। इतना त्याग एक ही परिवार में, इंदिरा गांधी की हत्या, राजीव गांधी की हत्या के बाद आज भी देश की गरीब जनता के लिए सोनिया गांधी और राहुल गांधी काम कर रहे हैं तो उनका अभिमान होना चाहिए।

नई दिल्ली। सोनिया गांधी को विदेशी मूल की महिला कहकर कांग्रेस छोड़ने वाले शरद पवार फिर से गांधी परिवार की सबसे बड़ी ढाल बनकर सामने आए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लगातार गांधी परिवार पर किए जा रहे हमलों उन्होने करारा जवाब दिया है। पवार ने कहा कि गांधी परिवार ने देश के लिए काफी बलिदान दिया है। उन्होने कहा कि सोनिया और राहुल आज भी गरीबों के लिए काम कर रहे है फिर भी पीएम मोदी बोलते हैं कि इस देश को नुकसान पहुंचाया है। शरद पवार महाराष्ट्र के सतारा में एक रैली को संबोधित कर ​रहे थे। इस दौरान उन्होने कहा कि ''रैलियों में दिए जाने वाले भाषण में एक ही बात कही जाती है कि एक परिवार ने देश को बड़ा नुकसान पहुंचाया है, कौन परिवार?''। शरद पवार ने कहा, ''जवाहरलाल नेहरू, जिन्होंने अपने जीवन का शुरुआत का वक्त ब्रिटिश जेलों में बिताया, आजादी की लड़ाई में योगदान दिया। देश आजाद होने के बाद लोकतंत्र को मजबूत किया, वो जवाहरलाल नेहरू देश का नुकसान कैसे कर सकते हैं।'' शरद पवार ने इस दौरान कहा कि गांधी परिवार ने दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ाई, उनकी भी हत्या हुई। इतना त्याग एक ही परिवार में, इंदिरा गांधी की हत्या, राजीव गांधी की हत्या के बाद आज भी देश की गरीब जनता के लिए सोनिया गांधी और राहुल गांधी काम कर रहे हैं तो उनका अभिमान होना चाहिए।