बापू भवन के सामने युवक ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर लगाई आग, पुलिस पर प्रताड़ित करने का आरोप

lucknow
बापू भवन के सामने युवक ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर लगाई आग, पुलिस पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

लखनऊ। हजरतगंज क्षेत्र में एक युवक ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। घटना के बाद वहां पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने युवक को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। वहीं, युवक ने पुलिस पर प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया है।

In Front Of Bapu Bhavan Youth Set Himself On Fire By Pouring Kerosene Accuses Police Of Harassing Him :

काकोरी निवासी अमित रावत खेती किसानी करता है। रविवार अमित हजरतगंज क्षेत्र में स्थित बापू भवन के सामने पहुंचा, जहां खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। यह देख वहां पर हड़कंप मच गया। वहां मौजूद स्थानीय पुलिस ने किसी तरह से आग पर काबू पाया और आनन—फानन में उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं, अमित ने बताया कि जितेंद्र चौरसिया नामक युवक ने उसकी जमीन पर कब्जा कर लिया है। उसने आरोप लगाया कि जितेंद्र चौरसिया और काकोरी पुलिस की मिलीभगत से जमीन पर कब्जा किया गया है। उल्‍टा अमित पर काकोरी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर‍ दिया। अमित रावत ने कहा कि काकोरी पुलिस उन्‍हें लगातार प्रताड़ित कर रही थी। न्याय न मिलने पर पीड़ित ने बापू भवन के सामने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली।

लखनऊ। हजरतगंज क्षेत्र में एक युवक ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। घटना के बाद वहां पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने युवक को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। वहीं, युवक ने पुलिस पर प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया है। काकोरी निवासी अमित रावत खेती किसानी करता है। रविवार अमित हजरतगंज क्षेत्र में स्थित बापू भवन के सामने पहुंचा, जहां खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। यह देख वहां पर हड़कंप मच गया। वहां मौजूद स्थानीय पुलिस ने किसी तरह से आग पर काबू पाया और आनन—फानन में उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, अमित ने बताया कि जितेंद्र चौरसिया नामक युवक ने उसकी जमीन पर कब्जा कर लिया है। उसने आरोप लगाया कि जितेंद्र चौरसिया और काकोरी पुलिस की मिलीभगत से जमीन पर कब्जा किया गया है। उल्‍टा अमित पर काकोरी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर‍ दिया। अमित रावत ने कहा कि काकोरी पुलिस उन्‍हें लगातार प्रताड़ित कर रही थी। न्याय न मिलने पर पीड़ित ने बापू भवन के सामने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली।