1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. गाजियाबाद में 8 माह के मासूम को गन प्वाइंट पर रखकर बदमाशों ने घर में की डकैती, महिलाओं के साथ की अभद्रता

गाजियाबाद में 8 माह के मासूम को गन प्वाइंट पर रखकर बदमाशों ने घर में की डकैती, महिलाओं के साथ की अभद्रता

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

गाजियाबाद: देश में दिन-ब-दिन आपराधिक घटनाएं बढ़ती ही जा रहीं हैं। ऐसी ही एक वारदात गाजियाबाद में भी देखने को मिली है। यहां के पॉश इलाके चिरंजीव विहार में आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने आठ लोगों को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान एक आठ महीने के बच्चे को बदमाशों ने गन प्वाइंट पर रखा. वारदात के समय एक महिला के साथ बदसलूकी भी की गई। पुलिस दावा कर रही है कि इस घटना का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।

बता दें कि गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के सेक्टर-8, चिरंजीव विहार निवासी किसान भोपाल शर्मा (70) के घर 7 सशस्त्र बदमाशों ने सोमवार रात डकैती की घटना को अंजाम दिया। बदमाश रात 1:30 बजे से सुबह 4:30 बजे तक घर में रहे। 8 माह के बच्चे को गन प्वाइंट पर लेकर भोपाल शर्मा की दो विवाहित बेटियों, दो पोतियों और नातिनों के हाथ बांधकर और मुंह में कपड़ा ठूंस कर बदमाशों ने 4 घंटे तक पूरा घर खंगाल डाला। इस दौरान बदमाशों ने महिलाओं के साथ अभद्रता भी की।

पीड़ित परिवार के मुताबिक बदमाश घर से 8 लाख रुपये के जेवर और 1 लाख रुपये कैश लूट कर ले गए गए। भोपाल शर्मा केदारनाथ बाढ़ पीड़ित हैं। वर्ष 2014 में केदारनाथ घूमने गए इनके बेटे, पुत्रवधू और पोते समेत छह लोगों की बाढ़ आपदा में मौत हो गई थी। पास लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाश कैद हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...