1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Halloween मे Kim Kardashian ने कुछ इस तरह बिखेरे जलवे, देखने वालों की रातों की उड़ी नींद

Halloween मे Kim Kardashian ने कुछ इस तरह बिखेरे जलवे, देखने वालों की रातों की उड़ी नींद

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: कई हॉलीवुड सितारों ने हैलोवीन के मौके पर खुद को एक नए अवतार में नज़र आ रहे है। रियलिटी शो की स्टार किम कार्दशियन ने भी गुरुवार रात को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने परिवार के साथ एक पार्टी के लिए तैयार होने की तस्वीरें साझा कीं – और उनकी वेशभूषा टाइगर किंग-थीम है।

पढ़ें :- ओ तेरी !! Kamaal R Khan ने फिर किया बड़ा काण्ड, कहा- अब नहीं करूंगा फिल्मों का रिव्यू

फोटो में, हम देख सकते हैं किम ने कैरोल बैस्किन के रूप में कपड़े पहने हुए हैं, एक फूलों का ताज और तेंदुए-प्रिंट वाली पोशाक के साथ एक लंबी, सुनहरे रंग की विग पहन रखी है। किम का BFF जोनाथन चेबन जो विदेशी में बदल गया।

रियलिटी स्टार ने अपने बच्चों को नॉर्थ, 7, सेंट, 4, शिकागो, 2, और Psalm, 16 महीने, सभी बाघ शावक संगठनों के कपड़े पहनाए। किम ने अपने सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को कैप्शन के साथ साझा किया “Carole Baskin, Joe Exotic and our tigers #Halloween2020।”

 

View this post on Instagram

 

पढ़ें :- Madhuri Dixit का ने किया बड़ा खुलासा, बताया आज के बॉलीवुड का फर्क

🌊

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में, किम ने अपने जन्मदिन के लिए पति Kanye West को उपहार दिया। Kanye West के पास विशेष अवसर के लिए बनाए गए किम के दिवंगत पिता रॉबर्ट कार्दशियन का होलोग्राम था।

मेरे जन्मदिन के लिए, कान्ये ने मुझे जीवन भर का सबसे विचारशील उपहार दिया। स्वर्ग से एक विशेष आश्चर्य। मेरे पिताजी का एक होलोग्राम। यह तो जीवन भर की भावनाओं को दर्शाता है, ”  वहीं उन्होंने आगे कहा कि “मैं यह भी नहीं बता सकती कि मेरे और मेरी बहनों, मेरे भाई, मेरी माँ और करीबी दोस्तों को एक साथ अनुभव करने का क्या मतलब है।

इस स्मृति के लिए बहुत बहुत कान्ये का धन्यवाद जो जीवन भर रहेगा। जंहा उन्होंने यह भी कहा की इस वीडियो ने उन्हें बहुत ही खुश कर दिया है। “

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...