हरदोई में पत्नी ने पति को चारपाई से बांधकर मार डाला, बेटी के साथ शव ठिकाने लगाने की थी तैयारी

husband murder
हरदोई में पत्नी ने पति को चारपाई से बांधकर मार डाला, बेटी के साथ शव ठिकाने लगाने की थी तैयारी

लखनऊ। हरदोई के मल्लावां कोतवाली इलाके में आशिक हुसैन (35) पुत्र शौकत अली की ईटों से सिर कूंच कर हत्या कर दी गई। बुधवार सुबह लगभग तीन बजे उसका शव घर के बाहर पत्नी नूरी और पुत्री मुस्कान द्वारा फेंके जाने का आरोप है। बताया जा रहा है कि पत्नी ने चारपाई में बांधकर लाठी और ईटों से पीट पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई। भाई ने मृतक की पत्नी व पुत्री पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर हत्या की वजह के बारे में पूछताछ करने में जुटी है।
पुलिस के मुताबिक सुरतापुर गांव के मजरा बरौना निवासी आसिफ हुसैन मेहनत मजदूरी करके अपना भरण-पोषण कर रहा था। अभी 2 वर्ष पहले मोहर्रम के त्यौहार पर उनकी पत्नी व उनकी पुत्री मुस्कान उसके घर पर आ गई थी।

In Hardoi The Wife Tied Her Husband To A Cot And Killed Him :

भाई राहत अली के मुताबिक आसिफ हुसैन को उनकी पुत्री मुस्कान व उनकी पत्नी ने बुधवार की रात में सोते समय चारपाई में बांध दिया। उसके बाद लाठी व ईटों से हमला करके निर्मम हत्या कर दी। हत्या करने के बाद चारपाई को घर में लगी मौरंग के अंदर छिपा दिया। इसके बाद घटनास्थल पर जहां खून गिरा था। वहां पर गोबर से लेप लगा दिया। सुबह जानकारी होने पर परिजनों की ओर से तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने पुत्री व पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हत्या क्यों की है अभी इस बात का खुलासा नहीं हो सका है। मल्लावा इंस्पेक्टर शिवशंकर सिंह का कहना है मृतक की पत्नी नूरी और पुत्री मुस्कान के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

लखनऊ। हरदोई के मल्लावां कोतवाली इलाके में आशिक हुसैन (35) पुत्र शौकत अली की ईटों से सिर कूंच कर हत्या कर दी गई। बुधवार सुबह लगभग तीन बजे उसका शव घर के बाहर पत्नी नूरी और पुत्री मुस्कान द्वारा फेंके जाने का आरोप है। बताया जा रहा है कि पत्नी ने चारपाई में बांधकर लाठी और ईटों से पीट पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई। भाई ने मृतक की पत्नी व पुत्री पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर हत्या की वजह के बारे में पूछताछ करने में जुटी है। पुलिस के मुताबिक सुरतापुर गांव के मजरा बरौना निवासी आसिफ हुसैन मेहनत मजदूरी करके अपना भरण-पोषण कर रहा था। अभी 2 वर्ष पहले मोहर्रम के त्यौहार पर उनकी पत्नी व उनकी पुत्री मुस्कान उसके घर पर आ गई थी। भाई राहत अली के मुताबिक आसिफ हुसैन को उनकी पुत्री मुस्कान व उनकी पत्नी ने बुधवार की रात में सोते समय चारपाई में बांध दिया। उसके बाद लाठी व ईटों से हमला करके निर्मम हत्या कर दी। हत्या करने के बाद चारपाई को घर में लगी मौरंग के अंदर छिपा दिया। इसके बाद घटनास्थल पर जहां खून गिरा था। वहां पर गोबर से लेप लगा दिया। सुबह जानकारी होने पर परिजनों की ओर से तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने पुत्री व पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हत्या क्यों की है अभी इस बात का खुलासा नहीं हो सका है। मल्लावा इंस्पेक्टर शिवशंकर सिंह का कहना है मृतक की पत्नी नूरी और पुत्री मुस्कान के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।