1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Murder-Rape: मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या, 700 पुलिसकर्मियों ने मिलकर इस तरह आरोपी को किया गिरफ्तार

Murder-Rape: मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या, 700 पुलिसकर्मियों ने मिलकर इस तरह आरोपी को किया गिरफ्तार

Murder-Rape: राजस्थान (Rajasthan) में एक मासमू बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गयी। वरदात के बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 700 पुलिसकर्मियों की टीम (team of 700 policemen) लगाई गई। पुलिस की ये टीम महज 20 घंटे में ही आरोपी को दबोच लिया। वहीं, इस घटना के बाद पुलिस द्वारा उठाए गए कदम की हर तरफ चर्चा हो रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

जयपुर। Murder-Rape: राजस्थान (Rajasthan) में एक मासमू बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गयी। वरदात के बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 700 पुलिसकर्मियों की टीम (team of 700 policemen) लगाई गई। पुलिस की ये टीम महज 20 घंटे में ही आरोपी को दबोच लिया। वहीं, इस घटना के बाद पुलिस द्वारा उठाए गए कदम की हर तरफ चर्चा हो रही है।

पढ़ें :- नोएडा के बाद अब राजस्थान में पकड़े गए हवाला के 2 करोड़ 60 लाख रुपये, जानिये कहां ले जाये जा रहे थे रुपये

जयपुर (ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा (Superintendent of Police Shankar Dutt Sharma) ने बताया कि, इस घटना में शामिल 25 वर्षीय सुरेश कुमार (Suresh Kumar) को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के पास से उसका मोबाइल फोन नहीं बरामद हुआ है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आरोपी सुरेश ने मासूम बच्ची को घर के बाहर अकेले देख उसे अगवा कर ले गया।

आरोपी करीब मासूम को पांच किमी दूर एक तालाब के पास सुनसान जगह पर ले गया, जहां उसके साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर दी। वहीं, इस घटना के बाद आरोपी की गिरफ्तारी की मांग उठने लगी। इसको देखते हुए 700 पुलिस कर्मियों क अलग अलग टीमें बनाई गईं और आरोपी की तलाश शुरू हुई।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आरोपी लगतातार अपना ठिकाना बदल रहा था, लेकिन उन्होंने एक व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से स्थानीय निवासियों के साथ तालमेल बिठाया और उसे गिरफ्तार करने में भी मदद मिली।

पढ़ें :- जल्द ही भारत के हर कोने में शुरू होंगी 5जी सेवाएं : Akash Ambani
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...