1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राज्यसभा के सभापति से मिले विपक्षी नेता, भाजपा नेता भी करेंगे मुलाकात

राज्यसभा के सभापति से मिले विपक्षी नेता, भाजपा नेता भी करेंगे मुलाकात

उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू (Venkaiah Naidu) से विपक्षी नेता (opposition leader) मिलने के लिए पहुंचे हैं। विपक्ष (opposition) के नेता में शदर पवार (Shadar Pawar), संजय राउत (Sanjay Raut), वेंकैया नायडु (Venkaiah Naidu) समेत अन्य नेता शामिल हैं। विपक्षी नेताओं के बाद भाजपा नेता और सरकार के मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal), मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) समेत अन्य नेता भी वेंकैया नायडु से मुलाकात करेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Opposition Leader: उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू (Venkaiah Naidu) से विपक्षी नेता (opposition leader) मिलने के लिए पहुंचे हैं। विपक्ष (opposition) के नेता में शदर पवार (Shadar Pawar), संजय राउत (Sanjay Raut), वेंकैया नायडु (Venkaiah Naidu) समेत अन्य नेता शामिल हैं। विपक्षी नेताओं के बाद भाजपा नेता और सरकार के मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal), मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) समेत अन्य नेता भी वेंकैया नायडु से मुलाकात करेंगे।

पढ़ें :- Sanjay Raut का पलटवार, मोहन भागवत जी पीएम मोदी ने तो कहा था नोटबंदी करने से देश अपराध मुक्त हो जाएगा?

वहीं, इस दौरान शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि, जिस तरह से बुधवार को प्राइवेट लोगों ने मार्शल की ड्रेस में आकर हमारे सांसदों पर हमला की कोशिश की। ये मार्शल नहीं थे, संसद में मार्शल लॉ लगाया गया था।

बता दें कि, मॉनसून सत्र समय से पहले समाप्त होने के विरोध पर गुरुवार को संसद से विजय चौक तक मार्च निकाला। वहीं, इसको लेकर भाजपा ने भी विपक्ष पर जमकर हमला बोला। संबित पात्रा ने राहुल गांधी को घेरते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में संसद से सड़क तक अराजकता की गयी। ये लोकतंत्र को शर्मसार करने वाली घटना थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...