1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Saif murder Case: एक्स-गर्लफ्रेंड से दोस्ती पर भड़का था आरोपी, चाकू से गोदकर की थी हत्या

Saif murder Case: एक्स-गर्लफ्रेंड से दोस्ती पर भड़का था आरोपी, चाकू से गोदकर की थी हत्या

Saif murder Case: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मंगोलपुरी (Mangolpuri) इलाके में हुई सैफ की हत्या का खुलासा किया है। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने इस हत्याकांड में आरोपी असद उर्फ बिल्ला (asad alias badge) को गिरफ्तार कर लिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Saif murder Case: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मंगोलपुरी (Mangolpuri) इलाके में हुई सैफ की हत्या का खुलासा किया है। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने इस हत्याकांड में आरोपी असद उर्फ बिल्ला (asad alias bila) को गिरफ्तार कर लिया है। सैफ हत्याकांड (Saif murder ) का खुलासा करने के लिए पुलिस ने 170 सीसीटीवी कैमरों को खंगाला और दो सौ से ज्यादा लोगों से पूछताछ की, जिसके बाद पुलिस आरोपी तक पहुंच पाई। पुलिस का कहना है कि आरोपी मूल रूप से कानपुर का रहने वाला है और युवती के कारण उसने हत्या को अंजाम दिया है।

पढ़ें :- देश की राजधानी में Terrorist Attack का खतरा, Delhi Police हाई अलर्ट पर

चाकू से गोदकर की थी हत्या
पुलिस ने बताया कि घटना चार अगस्त की है। पुलिस को जानकारी हुई थी कि सैफ (Saif murder ) नाम के युवक को चाकू से गोद दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो सामने आया कि असद उर्फ बिल्ला (asad alias badge) ने चाकू से गोदा है। पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपी कानपुर का रहने वाला है। इस घटना के बाद पुलिस आरोपी को ट्रेस करते हुए आगरा, कानपुर, फतेहपुर और लखनऊ तक पीछा किया और फिर आखिरकार दिल्ली के आनंद विहार इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

एक्स-गर्लफ्रेंड से सैफ की हुई दोस्ती बनी हत्या का कारण
पुलिस (Delhi Police) का कहना है कि, आरोपी असद उर्फ बिल्ला (asad alias bila) की एक्स-गर्लफ्रेंड से सैफ (Saif ) की दोस्ती हो गयी थी। इसकी जानकारी होने पर वह इसको लेकर वारदात की योजना बनाई और इसमें अपने एक साथी को शामिल किया। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने योजना के मुताबिक, सैफ (Saif ) पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...