1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Monsoon session of Parliament: संबित पात्रा बोले-राहुल गांधी के नेतृत्त में कांग्रेस ने संसद से सड़क तक अराजकता फैलाई

Monsoon session of Parliament: संबित पात्रा बोले-राहुल गांधी के नेतृत्त में कांग्रेस ने संसद से सड़क तक अराजकता फैलाई

Monsoon session of Parliament: संसद का मॉनसूस सत्र तय समय से दो दिन पहले समाप्त हो गयी। बुधवार आखिरी दिन राज्यसभा (Rajya Sabha) में जमकर हंगामा हुआ। इस हंगामे के बाद से विपक्ष और सत्तापक्ष एक दूसरे पर हमलावर हो गए हैं। बीजेपी (BJP) ने इस हंगामे को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। Monsoon session of Parliament: संसद का मॉनसूस सत्र तय समय से दो दिन पहले समाप्त हो गयी। बुधवार आखिरी दिन राज्यसभा (Rajya Sabha) में जमकर हंगामा हुआ। इस हंगामे के बाद से विपक्ष और सत्तापक्ष एक दूसरे पर हमलावर हो गए हैं। बीजेपी (BJP) ने इस हंगामे को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराया है।

पढ़ें :- राहुल गांधी के करीबी हरीश चौधरी को बनाया गया पंजाब का प्रभारी, इन चुनौतियों का करना होगा सामना

बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्त में कांग्रेस (Congress) के सांसदों ने संसद के अंदर जो काम किया है, उससे लोकतंत्र शर्मसार हुआ है। संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि इतिहास में पहली बार लॉबी में लगे कांच के गेट को तोड़ दिया गया।

इस घटना में वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी घायल हुए हैं। उन्होंने कहा कि, विपक्षी दल अक्सर संसद का विशेष सत्र बुलाने की मांग कर कोरोना पर चर्चा करने की बात कहते थे लेकिन संसद सत्र के दौरान इन्होंने एक बार भी चर्चा नहीं की है।

संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा कि सदन में मर्यादा को उल्लंघन किया गया। उसकी गरिमा को चोट पहुंचाई गई। इसके लिए सिर्फ सभापति वेकैंया नायडू की आखों में आंसू नहीं आए, बल्कि उस दिन लोकतंत्र की आंखें भी नम थीं।

पढ़ें :- पंजाब के डिप्टी सीएम का बड़ा बयान, कहा कैप्टन अमरिंदर की पाक महिला मित्र व ISI कनेक्शन की होगी जांच
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...