1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. हिंदी वर्जन में ‘पुष्पा: द राइज’ ने मचाया धमाल, नए साल के दिन तोड़े कमाई में सभी रिकॉर्ड

हिंदी वर्जन में ‘पुष्पा: द राइज’ ने मचाया धमाल, नए साल के दिन तोड़े कमाई में सभी रिकॉर्ड

हिंदी वर्जन में 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa: The Rise) ने धमाल मचा दिया है। अल्लू अर्जुन की ये फिल्म नए साल पर खूब कमाई कर रही है। वहीं, कोरोना के कारण 'जर्सी और मेगा बजट फिल्म 'आरआरआर' को टाल दिया गया है। हालांकि, 'पुष्पा: द राइज' रिलीज होने के 16वें दिन भी लोगों की खास पसंद बनती जा रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। हिंदी वर्जन में ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) ने धमाल मचा दिया है। अल्लू अर्जुन की ये फिल्म नए साल पर खूब कमाई कर रही है। वहीं, कोरोना के कारण ‘जर्सी और मेगा बजट फिल्म ‘आरआरआर’ को टाल दिया गया है। हालांकि, ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) रिलीज होने के 16वें दिन भी लोगों की खास पसंद बनती जा रही है।

पढ़ें :- Karan Johar ने की आइकन एक्टर Allu Arjun की तारीफ, बोले- पूरे भारत में स्टारडम...

मूलत: तेलुगू में बनी ‘पुष्पा’ को हिन्दी क्षेत्रों में भी जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा है। बता दें कि, ऐसा किसी फिल्म ने 16वें दिन हाईएस्ट सिंगल डे का ​कलेक्शन किया है। दरअसल, इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 3.33 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, नए साल के दिन ​इस फिल्म ने रिकॉर्ड बनाते हुए 6.10 करोड़ रुपये की कमाई की है।

यह फिल्म का तीसरा शनिवार था। हिन्दी वर्जन में अभी तक कुल 56.69 करोड़ जुटा लिए हैं। वहीं, कहा जा रहा है रविवार को भी फिल्म अच्छा बिजनेस करेगी। लोगों को फिल्म ऐसे ही पसंद आती रहेगी तो जल्द ही ‘पुष्पा: द राइज’ 75 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी। अल्लू अर्जुन के अलावा फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल हैं। इसका निर्देशन सुकुमार ने किया है। ‘पुष्पा’ को तेलुगू और हिन्दी के अलावा मलयालम, तमिल व कन्नड़ में भी रिलीज किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...