महज 1,000 रुपये में देश की पहली इलेक्ट्रिक बाइक की Amazon पर बुकिंग शुरु

इलेक्ट्रिक बाइक
महज 1,000 रुपये में देश की पहली इलेक्ट्रिक बाइक की Amazon पर बुकिंग हुई शुरु

नई दिल्ली। ई कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon ) से हर कोई शॉपिंग करना पसंद करता है फिर वो घर से जुड़ा सामान हो, फैशन प्रोडक्ट हो या गैजेट्स ही क्यों न हो। लेकिन क्या आपको पता है कि अमेजन से बाइक भी खरीद सकते हैं। सुनने में जरा अजीब लग रहा होगा, लेकिन सच है कि मात्र 1,000 रुपये देकर Amazon India से देश की पहली AI बाइक खरीद सकते हैं।

In Just 1000 Rupees Country Keigs First Electric Bike Started Booking On Amazon :

इस साल 18 जून को भारत में Revolt RV 400 ऑल-इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की गयी थी और इसकी बुकिंग 5 जुलाई से अमेजन पर शुरू कर दी गयी है। अभी तक इसकी 2,500 से ज्यादा बुकिंग हो चुकी है। अगर आप दिल्ली और पुणे से हैं तो मात्र 1000 रुपए में बाइक बुक कर सकते हैं। फिलहाल बाइक के कीमत का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन अगर फीचर्स को ध्यान में रखें तो कंपनी इसकी कीमत 1.50 लाख रुपये के करीब रख सकती है।

Revolt RV 400 की खासियत

इस बाइक को एक बार फुल चार्ज करके 156 किलोमीटर बिना किसी दिक्कत के दूरी तय कर सकते है। इस बाइक को 15 एम्पियर के सॉकेट में प्लग इन करके भी चार्ज किया जा सकता है। इसकी बैटरी फुल चार्ज होने के लिए करीब 4 घंटे का समय लेती है। इतना ही इसकी बैटरी चेंज भी कर सकते हैं। Revolt RV 400 में कई नई तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इस बाइक में 4G सिम लगाकर अपने मोबाइक को बाइक से कनेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें आर्टिफिशियल एग्जॉस्ट यानी की साइलेंसर भी लगाया गया है, जिससे आप अपने मोबाइल के जरिए अपने पसंद का साउंड दे सकते हैं। बता दें कि ये देश की पहली AI-enabled बाइक है, जिसमें आर्टिफिशियल एग्जॉस्ट सिस्टम दिया गया है।

नई दिल्ली। ई कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon ) से हर कोई शॉपिंग करना पसंद करता है फिर वो घर से जुड़ा सामान हो, फैशन प्रोडक्ट हो या गैजेट्स ही क्यों न हो। लेकिन क्या आपको पता है कि अमेजन से बाइक भी खरीद सकते हैं। सुनने में जरा अजीब लग रहा होगा, लेकिन सच है कि मात्र 1,000 रुपये देकर Amazon India से देश की पहली AI बाइक खरीद सकते हैं। इस साल 18 जून को भारत में Revolt RV 400 ऑल-इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की गयी थी और इसकी बुकिंग 5 जुलाई से अमेजन पर शुरू कर दी गयी है। अभी तक इसकी 2,500 से ज्यादा बुकिंग हो चुकी है। अगर आप दिल्ली और पुणे से हैं तो मात्र 1000 रुपए में बाइक बुक कर सकते हैं। फिलहाल बाइक के कीमत का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन अगर फीचर्स को ध्यान में रखें तो कंपनी इसकी कीमत 1.50 लाख रुपये के करीब रख सकती है। Revolt RV 400 की खासियत इस बाइक को एक बार फुल चार्ज करके 156 किलोमीटर बिना किसी दिक्कत के दूरी तय कर सकते है। इस बाइक को 15 एम्पियर के सॉकेट में प्लग इन करके भी चार्ज किया जा सकता है। इसकी बैटरी फुल चार्ज होने के लिए करीब 4 घंटे का समय लेती है। इतना ही इसकी बैटरी चेंज भी कर सकते हैं। Revolt RV 400 में कई नई तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इस बाइक में 4G सिम लगाकर अपने मोबाइक को बाइक से कनेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें आर्टिफिशियल एग्जॉस्ट यानी की साइलेंसर भी लगाया गया है, जिससे आप अपने मोबाइल के जरिए अपने पसंद का साउंड दे सकते हैं। बता दें कि ये देश की पहली AI-enabled बाइक है, जिसमें आर्टिफिशियल एग्जॉस्ट सिस्टम दिया गया है।