1. हिन्दी समाचार
  2. कपिल शर्मा के शो में आयुष्मान खुराना को बताया गया दूसरा अक्षय कुमार

कपिल शर्मा के शो में आयुष्मान खुराना को बताया गया दूसरा अक्षय कुमार

In Kapil Sharmas Show Ayushmann Khurrana Was Told The Second Akshay Kumar

मुम्बई। सोनी टीवी पर आने वाले कपिल शर्मा के शो के दौरान कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कीकू शारदा ने फिल्म ऐक्टर आयुष्मान खुराना को दूसरा अक्षय कुमार बताया है। दरअसल आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फिल्म बाला का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के शो में आये थे।

पढ़ें :- प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर बड़ा आरोप, बोलीं- लखनऊ सहित कई शहरों में छिपाए जा रहे हैं मौत के आंकड़े


आपको बता दें कि नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर आयुष्मान खुराना की हाल ही में आर्टिकल 15 और ड्रीम गर्ल मूवी फैन्स को काफी पसन्द आयी थी और आयुष्मान ऐक्टर के साथ साथ एक अच्छे सिंगर भी माने जाते हैं। आजकल आयुष्मान अपनी अपकमिंग फिल्म बाला के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। जब वह कपिल शर्मा के शो में पंहुचे तो उनके साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी मौजूद थी। सबने शो में खूब एन्जॉय किया। इसी दौरान कॉमेडियन कीकू शारदा ने आयुष्मान की तुलना अक्षय कुमार से कर दी।


दरअसल कीकू शारदा ने आते ही कहा कि घर में अक्षय कुमार आ गए हैं, हालांकि कीकू के यह कहते ही कपिल शर्मा ने बोला अक्षय कुमार नहीं आयुष्मान आये हैं। फिर भी कीकू चुप नही रहते, कीकू ने कपिल को जबाब देते हुए कहा इतना तो मुझे भी मालूम है, लेकिन ड्रीमगर्ल की सक्सेस पार्टी की प्लेट अभी तक धुली नहीं और ये अक्षय कुमार की तरह अगली फिल्म लेकर इधर आ गए हैं, ये काम अभी तक केवल अक्षय करते थे अब आयुष्मान भी शुरू किए हैं।

बॉलीवुड में आजकल ज्यादातर बड़े हीरो साल भर मे एक या दो फिल्मे बनाते हैं लेकिन अक्षय कुमार के बारे में देखा जाता है कि उनकी हर दो, तीन महीना बीतने के बाद कोई न कोई फिल्म आ जाती है। आयुष्मान की भी इस साल आर्टिकल 15 और ड्रीम गर्ल आ चुकी है और अब बाला भी आने जा रही है। बाला को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है। आयुष्मान इस फिल्म में गंजेपन से जूझ रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें अपनी लाइफ में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X