‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 11 में ये महिला बनी दूसरी करोड़पति

babita tode
'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 11 में ये महिला ने बनी दूसरी करोड़पति

मुंबई। सबसे फेमस रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ जब भी आता है लोग बड़े ही शौक से इस शो को देखते हैं। वहीं, इस बार भी ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 11 को इन दिनों दर्शकों को खूब भा रहा है। इस शो में दर्शकों को हर बार कुछ नया जानने और दिमाग से खेलने का मौका मिलता है। जहां खेलने वालों की किस्मत भी खुल जाती है। अक्सर शो में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट आते है जो वाकई काबिले तारीफ होते हैं। जिनकी तारीफ करने से खुद अमिताभ बच्चन भी नहीं चूकते।

In Kaun Banega Crorepati Season 11 This Woman Became The Second Millionaire :

कुछ ऐसा ही हुआ बीती रात के शो में जहां एक वीक के अंदर ही एक ऐसी कंटेस्टेंट मिली जो इस शो की दूसरी करोड़पति बनी। इनका नाम बबीता ताड़े है। बबीता महाराष्ट्र के अमरावती की रहने वाली हैं। बबीता ने शो में 15 सवालों के सही जवाब देकर एक करोड़ रुपये जीते। बबीता की इस जीत पर अमिताभ बच्चन भी दिल खोलकर खुश हुए और उनकी तारीफें की।

शो में बबीता ताड़े ने बताया कि महाराष्ट्र के अमरावती की रहने वाली बबीता मिड डे मील में रोज 450 बच्चों के लिए खिचड़ी बनाती हैं। जिसके लिए उन्हें मात्र 1500 रुपये मासिक वेतन मिलता है। उन्होंने बताया कि खिचड़ी बनाने के लिए एक दिन में उन्हें सुबह 3-4 घंटे लगते हैं और शाम को 3-4 घंटे लगते हैं।

मुंबई। सबसे फेमस रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' जब भी आता है लोग बड़े ही शौक से इस शो को देखते हैं। वहीं, इस बार भी 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 11 को इन दिनों दर्शकों को खूब भा रहा है। इस शो में दर्शकों को हर बार कुछ नया जानने और दिमाग से खेलने का मौका मिलता है। जहां खेलने वालों की किस्मत भी खुल जाती है। अक्सर शो में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट आते है जो वाकई काबिले तारीफ होते हैं। जिनकी तारीफ करने से खुद अमिताभ बच्चन भी नहीं चूकते। कुछ ऐसा ही हुआ बीती रात के शो में जहां एक वीक के अंदर ही एक ऐसी कंटेस्टेंट मिली जो इस शो की दूसरी करोड़पति बनी। इनका नाम बबीता ताड़े है। बबीता महाराष्ट्र के अमरावती की रहने वाली हैं। बबीता ने शो में 15 सवालों के सही जवाब देकर एक करोड़ रुपये जीते। बबीता की इस जीत पर अमिताभ बच्चन भी दिल खोलकर खुश हुए और उनकी तारीफें की। शो में बबीता ताड़े ने बताया कि महाराष्ट्र के अमरावती की रहने वाली बबीता मिड डे मील में रोज 450 बच्चों के लिए खिचड़ी बनाती हैं। जिसके लिए उन्हें मात्र 1500 रुपये मासिक वेतन मिलता है। उन्होंने बताया कि खिचड़ी बनाने के लिए एक दिन में उन्हें सुबह 3-4 घंटे लगते हैं और शाम को 3-4 घंटे लगते हैं। https://www.instagram.com/p/B2Y8fjrn0K6/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=dlfix