1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. KBC 13 में जोधपुर की Savita bhati 1 करोड़ का सवाल छोड़ा, फिर भी अमिताभ बच्चन हुए इंप्रेस

KBC 13 में जोधपुर की Savita bhati 1 करोड़ का सवाल छोड़ा, फिर भी अमिताभ बच्चन हुए इंप्रेस

टीवी का फेमस शो कौन बनेगा करोड़पति 13 (kaun banega crorepati 13) की हॉट सीट पर बैठने वाली जोधपुर से आईं कंटेस्टेंट सविता भाटी (savita bhati) भले ही 1 करोड़ के सवाल का सही जवाब नहीं दे पाई हो लेकिन उनका प्रदर्शन बेहद शानदार रहा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टीवी का फेमस शो कौन बनेगा करोड़पति 13 (kaun banega crorepati 13) की हॉट सीट पर बैठने वाली जोधपुर से आईं कंटेस्टेंट सविता भाटी (savita bhati) भले ही 1 करोड़ के सवाल का सही जवाब नहीं दे पाई हो लेकिन उनका प्रदर्शन बेहद शानदार रहा।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने फिर खोया दिग्गज सितारा, Amitabh Bachchan की ऑन-स्क्रीन पत्नी का निधन

दरअसल, सविता भाटी (savita bhati) ने शो में 14 सवालों का जवाब देकर 50 लाख रुपये की धनराशि जीत ली थी। वहीं दूसरी तरफ महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को सविता भाटी (savita bhati) 1 करोड़ का पूरा सवाल देने में चूक गईं और शो को क्विट करने का फैसला किया।

Amitabh Bachchan हुए इंप्रेस


इसके बावजूद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सविता भाटी (savita bhati) के टैलेंट से महानायक बेहद इंप्रेस हुए। मिताभ सविता के खेलने की स्टाइल से खुश होकर सभी महिलाओं की तारीफें करते हुए कहा -इस स्तर पर बहुत से लोग नहीं पहुंचते हैं, और मुझे लगता है कि इस सीजन में जो कंटेस्टेंट इस मुकाम तक पहुंचे हैं या जिन्होंने 1 करोड़ जीते हैं, उनमें से ज्यादातर महिलाएं हैं। इसलिए, महिलाओं के लिए तालियों का एक बड़ा दौर। कंटेस्टेंट सविता केबीसी के इस सीजन की तीसरी कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने 1 करोड़ का सवाल किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...