1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पंचायत चुनाव में सरकार ने हिंसा फैलाई और महिलाओं को भी अपमानित किया : प्रियंका गांधी

पंचायत चुनाव में सरकार ने हिंसा फैलाई और महिलाओं को भी अपमानित किया : प्रियंका गांधी

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंची। लखनऊ पहुंचने के बाद वह हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा के पास पहुंची, जहां उन्होंने माल्यार्पण किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंची। लखनऊ पहुंचने के बाद वह हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा के पास पहुंची, जहां उन्होंने माल्यार्पण किया।

पढ़ें :- मुरादाबाद: पलायन पर मजबूर हुए कई हिंदू परिवार, एक समुदाय विशेष पर लगाया ये गंभीर आरोप

इसके बाद वह मौन धारण करके करीब तीन घंटे धरने पर बैठीं रहीं। इसके बाद वह पार्टी कार्यालय पहुंची, जहां वह मीडिया से बातचीत की। पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में संविधान के हो रहे चीरहरण के प्रति ध्यान आकर्षित करने के लिए मौन धरना दिया।

उन्होंने कहा कि कोरोना के दौरान पंचायत चुनाव कराए गए। उन्होंने सरकार से पूछा कि पंचायत चुनाव में कितनी मौत हुई? उन्होंने कहा कि बीजेपी को पंचायत चुनाव में अपेक्षा के अनुरूप परिणाम नहीं मिलने पर कहीं गोली चलवाई तो कहीं बम और नामांकन पत्र तक फाड़े जा रहे हैं।

पंचायत चुनाव में सरकार ने हिंसा फैलाई और महिलाओं को भी अपमानित किया गया। पुलिस-प्रशासन को लोकतंत्र ख़त्म करने के लिए लगाया जा रहा है।

 

पढ़ें :- राजधानी की सड़क पर युवती के हाईवोल्टेज ड्रामा की एक और वीडियो वायरल, ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #ArrestLucknowGirl

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...