1. हिन्दी समाचार
  2. महिला सांसद संसद में हुई भावुक, बोली- बेटियों के लिए भारत सुरक्षित नहीं रहा

महिला सांसद संसद में हुई भावुक, बोली- बेटियों के लिए भारत सुरक्षित नहीं रहा

In Parliament Emotional Mp Says India Is Not Safe For Daughters

नई दिल्ली। आज संसद में दिनभर हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत के मामले पर चर्चा होती रही। इस घटना ने पूरे देश को झकझोर दिया है और लोग सड़क से लेकर सोशल मीडिया पर आक्रोश जता रहे हैं साथ ही हृदय विदारक घटना पर अपना शोक भी व्यक्त कर रहे हैं। आज जहां समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सदस्य जया बच्चन ने घटना के दोषियों को पब्लिक के हवाले करने की मांग की है वहीं एआईएडीएमके की सांसद विजिला सत्यानंद भी काफी भावुक नजर आयीं।

पढ़ें :- किसी समय कोई चौकीदार था तो कोई वेटर, लेकिन आज हैं ये 8 बॉलीवुड के चमकते सितारे

संसद में जिस वक्त चर्चा चल रही थी उस दौरान एआईएडीएमके की विजिला सत्यानंद काफी भावुक थी साथ ही उनके अन्दर गुस्सा भी नजर आया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बेटियों के लिए भारत सुरक्षित नहीं रहा। उनका कहना था कि महात्मा गांधी ने कहा था कि जब आधी रात को महिलाएं बिना किसी डर के कहीं भी आ जा सकेंगी, तब ही वास्तविक स्वतंत्रता होगी। लेकिन आज भी बेटियों को स्वतंत्रता नही है, उन्होने ऐसी घटनाओं के लिए नशीली दवाओं को भी जिम्मेदार बताया है। उन्होने सरकार से निवेदन किया है कि इन दवाओं पर रोक लगाई जाये, और इन मामलों की शीघ्र सुनवाई की जाये, ऐसी घटनाओं के दोषियों को सिर्फ मृत्युदंड मिलना चाहिए।

वहीं जया बच्चन ने जो बयान दिया था वो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है और लोग भी ऐसी ही मांग कर रहे हैं। जया बच्चन ने आज संसद में कहा था कि हैदराबाद हो, निर्भया हो या कठुआ, जिन लोगों ने ऐसा किया, उनकी सार्वजनिक तौर पर लिंचिंग करनी चाहिए। उन्हे भीड़ के हवाले किया जायेगा तो समाज में एक नया सन्देश जायेगा और अपराधियों में खौफ पैदा होगा। जया ने यह भी आग्रह किया है कि हैदराबाद मामले में जिन पुलिसकर्मियों ने लापरवाही की है, उनका नाम सार्वजनिक किया जाना चाहिए और उनको शर्मिंदा करना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...