अमेरिका के व्हाइट हाउस में भूतों की पार्टी, देखें तस्वीरें

bhoot

In Pictures Halloween Celebration Around The World

दुनिया के कई देशों में हैलोवीन सेलिब्रेशन पूरे रंग में है। हर तरफ बड़े ही धूमधाम से इसे मनाया जा रहा है। ऐसे में अमेरिका के राष्ट्रपति प्रेजिडेंट डॉनल्ड ट्रंप भी इससे कैसे अलग रहते। उन्होंने वाइट हाउस में बच्चों के लिए हैलोवीन पार्टी होस्ट की।

हैलोवीन की पूर्व संध्या पर ट्रंप और मेलानिया ने करीब 6,000 बच्चों और वयस्कों के साथ ‘ट्रिक और ट्रीट’ का खेल खेला।

कोलंबिया, मैरीलैंड और वर्जीनिया जिलों के करीब 20 स्कूलों के बच्चों ने व्हाइट हाउस के साउथ लॉन में आयोजित इस कार्यक्रम में सैनिकों के परिवारों और अन्य लोगों के साथ हिस्सा लिया।

पूरा लॉन भुतहा संगीत से गूंज रहा था, फॉग मशीनें लगाई गई थीं, लॉन के प्रवेश को पम्पकिन से सजाया गया था।ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया ने हैलोवीन भोज में डायनासोर सहित तमाम तरह के जानवरों, कंकालों, भूतों, पिशाचों का स्वागत किया और उनके साथ समारोह का लुत्फ उठाया। कार्यक्रम में आने वाले सभी लोगों को विशेष उपहार सहित घर में बने कुकीज और अन्य टॉफी-चॉकलेट दिए गए।

जिसमें सभी पूर्व राष्ट्रपतियों के चेहरे बनाए हुए थे। जगह को भूतहा इफेक्ट देने के लिए चारों ओर मकड़ी के जाले बनाए गए थे जिनमें नकली मकड़ियां लटकाई गई थीं।


 

दुनिया के कई देशों में हैलोवीन सेलिब्रेशन पूरे रंग में है। हर तरफ बड़े ही धूमधाम से इसे मनाया जा रहा है। ऐसे में अमेरिका के राष्ट्रपति प्रेजिडेंट डॉनल्ड ट्रंप भी इससे कैसे अलग रहते। उन्होंने वाइट हाउस में बच्चों के लिए हैलोवीन पार्टी होस्ट की। हैलोवीन की पूर्व संध्या पर ट्रंप और मेलानिया ने करीब 6,000 बच्चों और वयस्कों के साथ ‘ट्रिक और ट्रीट’ का खेल खेला। कोलंबिया, मैरीलैंड और वर्जीनिया जिलों के करीब 20 स्कूलों के बच्चों ने…