सीरिया में रूस की जवाबी कार्रवाई में 30 आतंकवादी ढेर

सीरिया में रूस की जवाबी कार्रवाई में 30 आतंकवादी ढेर
सीरिया में रूस की जवाबी कार्रवाई में 30 आतंकवादी ढेर

मास्को। सीरिया में एक रूसी लड़ाकू विमान को मार गिराए जाने के बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए रूस ने बड़े पैमाने पर हवाई हमला कर कम से कम 30 आतंकवादियों को मार गिराया।

रूस के रक्षा मंत्रालय ने बताया, “जभात अल-नुसरा आतंकवादी समूह द्वारा नियंत्रित क्षेत्र में बड़े पैमाने पर सिलसिलेवार हवाई हमले किए गए, जिसने सीरियाई प्रांत इदलिब में एक पोर्टेबल विमान रोधी मिसाइल प्रणाली का उपयोग कर रूसी एसयू-25 विमान को मार गिराया था।”

{ यह भी पढ़ें:- कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया, शोपियां में मुठभेड़ जारी }

सूत्रों ने बताया, “जभात अल-नुसरा के करीब 30 से अधिक आतंकवादी मारे गए हैं।”

मंत्रालय ने शनिवार को बताया था कि लड़ाकू विमान का पायलट जीवित बच गया था लेकिन आतंकवादियों के साथ जमीन पर लड़ाई में वह मारा गया।

{ यह भी पढ़ें:- अफगानिस्तान ने खुद के ठिकानों पर किया हवाई हमला, 12 सुरक्षाकर्मियों की मौत }

पायलट ने पहले सूचना दी थी कि वह पैराशूट के जरिए विमान से निकल गया और वह जभात अल-नुसरा आतंकवादियों के नियंत्रण वाले इलाके में है।

मास्को। सीरिया में एक रूसी लड़ाकू विमान को मार गिराए जाने के बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए रूस ने बड़े पैमाने पर हवाई हमला कर कम से कम 30 आतंकवादियों को मार गिराया। रूस के रक्षा मंत्रालय ने बताया, "जभात अल-नुसरा आतंकवादी समूह द्वारा नियंत्रित क्षेत्र में बड़े पैमाने पर सिलसिलेवार हवाई हमले किए गए, जिसने सीरियाई प्रांत इदलिब में एक पोर्टेबल विमान रोधी मिसाइल प्रणाली का उपयोग कर रूसी एसयू-25 विमान को मार गिराया था।" सूत्रों ने बताया, "जभात…
Loading...