1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शाहजहांपुर जिला अस्पताल में एक मरीज ने दूसरे को मौत के घाट उतारा , मचा हड़कंप

शाहजहांपुर जिला अस्पताल में एक मरीज ने दूसरे को मौत के घाट उतारा , मचा हड़कंप

यूपी के शाहजहांपुर के जिला अस्पताल में रविवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक मरीज ने दूसरे मरीज को बेड से उठाकर पटक दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई ।

By शिव मौर्या 
Updated Date

शाहजहांपुर । यूपी के शाहजहांपुर के जिला अस्पताल में रविवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक मरीज ने दूसरे मरीज को बेड से उठाकर पटक दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई ।

पढ़ें :- Subrata Roy समेत 18 लोगों के खिलाफ कानपुर पुलिस ने धोखाधड़ी का दर्ज किया केस

घटना के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया है । मृतक के परिजनों ने हंगामा करते हुए अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने आरोपी मरीज और उसके पिता को हिरासत में लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

घटना थाना चौक कोतवाली के जिला अस्पताल का है, जहां पुरूष वार्ड के 21 नंबर मरीज हंसराज भर्ती था। उसे बुखार आने पर डॉक्टर ने भर्ती किया था। इसी वार्ड में 25 नंबर पर रहमान भी भर्ती था। जिसको डिसेंट्री होने पर भर्ती किया गया था। आज सुबह रहमान 4 बजे पेशाब करने के बाद वार्ड में लौटा तो वह अपना बेड भूल गया ।

वह 21 नंबर पर हंसराज को अपना बेड खाली करने के लिए विवाद करने लगा । इस दौरान विवाद जब ज्यादा बढ़ा तो उसने हंसराज को बिस्तर से उठाकर जमीन पर पटक दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई । पुलिस ने आरोपी रहमान और उसके पिता शराफत को हिरासत में ले लिया गया है । बताया जा रहा है कि रहमान मंदबुद्धि का है ।

पढ़ें :- डॉक्टर ने की बड़ी लापरवाही, डिलीवरी के बाद बच्चेदानी में छोड़ी ये चीजें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...