शाहजहांपुर PWD ऑफिस में ठेकेदार को गोलियों से छलनी किया, साथी गंभीर

ठेकेदार की हत्या
शाहजहांपुर PWD ऑफिस में ठेकेदार को गोलियों से छलनी किया, साथी गंभीर

शाहजहांपुर। ठेके में वर्चस्व को लेकर विवाद में सोमवार को दिन में पीडब्ल्यूडी ऑफिस गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। पीडब्ल्यूडी ऑफिस परिसर में गोलीबारी में दो लोगों ने ठेकेदार राकेश यादव व उनके साथी पर कई राउंड फायरिंग की। गोलीबारी में राकेश यादव ने दम तोड़ दिया जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।

In Shahjahanpur Pwd Office The Contractor Riddled With Bullets Fellow Gambhir :

फायरिंग में घायल राकेश यादव को निजी अस्पताल में जाया गया, जहां डाक्टरों ने राकेश को मृत घोषित कर दिया। उसके साथी की हालत गंभीर बनी हुई है। दिन में करीब दो बजे गोली चलने से पीडब्ल्यूडी ऑफिस में हड़कंप मच गया।पुलिस के मुताबिक शाहजहांपुर में पीडब्ल्यूडी ऑफिस कैंपस में सोमवार दोपहर ताबड़तोड़ गोलियां चली। इस गोलीबारी में एक ठेकेदार की मौत हो गई जबकि उसका साथी घायल हो गया। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस घटना में शाहजहांपुर के नामी ठेकेदार गिरंद यादव के बेटे राजेश यादव की गोली लगने से मौत हो गई। ठेकेदारों के बीच आपसी रंजिश का मामला बताया जा रहा है। राजेश यादव पीडब्ल्यूडी ऑफिस कैंपस में मौजूद थे और उन्हें घेरकर गोलियां मारी गईं। राजेश यादव के साथी सोनू का प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसकी जांघ के साथ पेट में एक-एक गोली लगी है। उसका ऑपरेशन चल रहा है।

शाहजहांपुर। ठेके में वर्चस्व को लेकर विवाद में सोमवार को दिन में पीडब्ल्यूडी ऑफिस गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। पीडब्ल्यूडी ऑफिस परिसर में गोलीबारी में दो लोगों ने ठेकेदार राकेश यादव व उनके साथी पर कई राउंड फायरिंग की। गोलीबारी में राकेश यादव ने दम तोड़ दिया जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। फायरिंग में घायल राकेश यादव को निजी अस्पताल में जाया गया, जहां डाक्टरों ने राकेश को मृत घोषित कर दिया। उसके साथी की हालत गंभीर बनी हुई है। दिन में करीब दो बजे गोली चलने से पीडब्ल्यूडी ऑफिस में हड़कंप मच गया।पुलिस के मुताबिक शाहजहांपुर में पीडब्ल्यूडी ऑफिस कैंपस में सोमवार दोपहर ताबड़तोड़ गोलियां चली। इस गोलीबारी में एक ठेकेदार की मौत हो गई जबकि उसका साथी घायल हो गया। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना में शाहजहांपुर के नामी ठेकेदार गिरंद यादव के बेटे राजेश यादव की गोली लगने से मौत हो गई। ठेकेदारों के बीच आपसी रंजिश का मामला बताया जा रहा है। राजेश यादव पीडब्ल्यूडी ऑफिस कैंपस में मौजूद थे और उन्हें घेरकर गोलियां मारी गईं। राजेश यादव के साथी सोनू का प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसकी जांघ के साथ पेट में एक-एक गोली लगी है। उसका ऑपरेशन चल रहा है।