सोनौली कस्बे में सीओ ने रात में पैदल मार्च कर सुरक्षा का एहसास कराया

20191124_220840

सोनौली :: भारत-नेपाल के सोनौली बॉर्डर पर स्थित अंतर्राष्ट्रीय महत्व का कस्बा सोनौली में क्षेत्राधिकारी नौतनवा पुलिस बल के साथ पैदल नगर भ्रमण कर व्यापारियों से मिले और उन्हें सुरक्षा का एहसास कराया ।

In Sonauli Town The Co Marched On Foot And Realized The Security :

रविवार की शाम को क्षेत्राधिकारी नौतनवा राजू कुमार साव , सोनौली कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय राज सिंह फोर्स के साथ भारत नेपाल सीमा के सोनौली भारत द्वार से पैदल मार्च करते हुए कस्बे के विभिन्न सार्वजनिक स्थानों का निरीक्षण किया और टेंपो स्टैंड तक पहुंचे। पैदल मार्च के दौरान रास्ते में व्यापारियों से मिले और उनसे उन्हें सुरक्षा का एहसास कराया।

सोनौली :: भारत-नेपाल के सोनौली बॉर्डर पर स्थित अंतर्राष्ट्रीय महत्व का कस्बा सोनौली में क्षेत्राधिकारी नौतनवा पुलिस बल के साथ पैदल नगर भ्रमण कर व्यापारियों से मिले और उन्हें सुरक्षा का एहसास कराया । रविवार की शाम को क्षेत्राधिकारी नौतनवा राजू कुमार साव , सोनौली कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय राज सिंह फोर्स के साथ भारत नेपाल सीमा के सोनौली भारत द्वार से पैदल मार्च करते हुए कस्बे के विभिन्न सार्वजनिक स्थानों का निरीक्षण किया और टेंपो स्टैंड तक पहुंचे। पैदल मार्च के दौरान रास्ते में व्यापारियों से मिले और उनसे उन्हें सुरक्षा का एहसास कराया।