1. हिन्दी समाचार
  2. अंधविश्वास में प​त्नी की गला काटकर कर दी हत्या, फिर सिर को कुलदेवी को चढ़ाया

अंधविश्वास में प​त्नी की गला काटकर कर दी हत्या, फिर सिर को कुलदेवी को चढ़ाया

In Superstition The Wife Was Strangled To Death Then Offered The Head To Kuldevi

By शिव मौर्या 
Updated Date

इंदौर। मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर अंधविश्वास में डूबे एक पति ने अपनी पत्नी का सिर काटकर भगवान को चढ़ा दिया है। इस खौफनाक घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

पढ़ें :- सपने में दिखें ये चीजें तो समझ जाइए शुरू होने वाला है आपका अच्छा समय, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

जानकारी के मुताबिक, सिंगरौली जिले के बैढन थाना क्षेत्र के बसौड़ा गांव के रहने वाले ब्रजेश केवट ने अपनी पत्नी बिट्टी केवट की गला काटकर हत्या करने के बाद सिर कुलदेवी को चढ़ाकर फरार हो गया। वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

इस दौरान मृतक के बेटे ने पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता के बीच देर रात विवाद हुआ था। पुलिस ने तफ्तीश आगे बढ़ाई तो मामले से पर्दा उठा। घटनास्थल पर मृतक का धड़ मिट्टी के नीचे दबा था और सिर के आसपास पूजन सामग्री बिखरी थी। इसके बाद सामने आया कि यह वारदात अंधविश्वास के चलते की गई है।

बताया जा रहा है कि कुल देवता को प्रसन्न करने के लिए इस परिवार सहित आसपास के इलाके में बेजुबान जानवरों की बलि देने की प्रथा वर्षों पुरानी है। लेकिन जब विशेष मन्नत मांगी जाती है तो नरबलि के बारे में यहां किदवंतियां प्रचलित है। थाना प्रभारी अरुण पाण्डेय ने बताया कि इस जघन्य हत्याकांड का प्रत्यक्ष गवाह मृतक का बेटा सुरेश बना है। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है और लोगों को जागरूक कर रही है कि ऐसे अंधविश्वास से बचें।

 

पढ़ें :- तुलसी की जड़ में हर रोज चढ़ाएं ये चीज, ऐसी चमकेगी किस्मत नहीं रहेगा कोई ठिकाना

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...