1. हिन्दी समाचार
  2. नेपोटिज्म के मुद्दे पर कोएना मित्रा आई कंगना के समर्थन मे, कहा- खुद पर विश्वास नहीं …

नेपोटिज्म के मुद्दे पर कोएना मित्रा आई कंगना के समर्थन मे, कहा- खुद पर विश्वास नहीं …

In Support Of Koena Mitra I Kangana On The Issue Of Nepotism

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत ने बीते दिनो कई तरह के चुकाने वाले खुलासे किए। ऐसे मे कंगना का ऐसे मे कंगना का समर्थन कई सेलिब्स ने किया। लेकिन कुछ ने इनका जम कर विरोध भी किया। ऐसे में हाल ही में कंगना को सच बताते हुए कोएना मित्रा ने बात की।

पढ़ें :- दीप सिद्धू से कोई संबंध न बताने पर सनी देओल पर ट्रोलर्स का शिकंजा, कहा- अब ये मत कह देना कि...

कोएना ने कहा, कंगना के बयान सच है। जो लोग खुद पर विश्वास नहीं करते हैं वे अपनी कहानियों को बोलने और शेयर करने से डरते हैं। इतना ही नहीं उन्होने दावा भी किया कि अगर कोई एक निश्चित समूह के खिलाफ बोलता हैं, तो उन्हें ‘प्रतिबंधित’ कर दिया जाता है।

कोएना मित्रा

इसी के साथ कोएना ने एक पुराने वीडियो में करण जौहर की टिप्पणियों पर भी अपने विचार शेयर किये। जी दरअसल बीते दिनों जो वीडियो वायरल हुए था उसमे करण ने सुझाव दिया था कि कंगना को फिल्म उद्योग छोड़ देना चाहिए, अगर उन्हें इससे बहुत समस्या है।

इस क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए कोएना ने कहा कि ‘निर्देशक ‘कोई नहीं’ है, जो कलाकारों को इंडस्ट्री छोड़ने के लिए कहे, उन्होंने यह भी कहा कि उनके पास ऐसा करने के लिए कोई लाइसेंस नहीं है।

पढ़ें :- IPL 2021 : BCCI की बड़ी घोषणा, इस दिन होगी खिलाड़ियों की नीलामी

इसी के साथ आगे उन्होंने अपने बारे में बात की। उन्होंने कहा, कोई उनके नाम पर एक सोशल मीडिया हैंडल और एक YouTube चैनल भी चला रहा था। पुलिस वर्तमान में मामले की जांच कर रही है और ‘लाइक’ और ‘फॉलोअर्स’ बेचने में शामिल अन्य अपराधियों को पकड़ने की तैयारी कर रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...