इन तीन स्टार खिलाड़ियों को नहीं मिलेगा वनडे सीरीज में मौका

कोलंबो। भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद 20 अगस्त से पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। इसके लिए टीम इंडिया में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इस दौरान 3 खिलाड़ियों को आराम देने के लिए बाहर किया जा सकता है, वहीं कुछ नए प्लेयर्स को खेलने का मौका देते हुए आजमाया जाएगा। लिमिटेड ओवर की सीरीज के लिए 13 अगस्त को टीम इंडिया की घोषणा होगी।

In Teen Star Khiladiyon Ko Nahi Milega Oneday Series Me Mauka :

दोनों देशों के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत 20 अगस्त से होगी। दूसरा मैच 24 अगस्त, तीसरा 27 अगस्त, चौथा 31 अगस्त और पांचवां वनडे 3 सितंबर को खेला जाएगा। खबर है कि वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर्स आर. अश्विन और रवींद्र जडेजा के अलावा मो. शमी को आराम दिया जा सकता है।

इन दिनों इंडिया-ए टीम साउथ अफ्रीका में है, जहां प्लेयर्स की परफॉर्मेंस देखकर उनको श्रीलंका में वनडे सीरीज के दौरान मौका दिया जा सकता है।सिलेक्शन कमिटी के चेयरमैन एमएसके प्रसाद खिलाड़ियों की परफॉर्मेंस पर नजर रखने के लिए फिलहाल श्रीलंका में ही हैं, जबकि उनके साथी देवांग गांधी इंडिया-ए टीम के साथ साउथ अफ्रीका में हैं। ये दोनों और कमेटी के तीसरे मेंबर शरणदीप सिंह वनडे और टी-20 टीम के सिलेक्शन के लिए 13 अगस्त को होने वाली बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हिस्सा लेंगे।

कोलंबो। भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद 20 अगस्त से पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। इसके लिए टीम इंडिया में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इस दौरान 3 खिलाड़ियों को आराम देने के लिए बाहर किया जा सकता है, वहीं कुछ नए प्लेयर्स को खेलने का मौका देते हुए आजमाया जाएगा। लिमिटेड ओवर की सीरीज के लिए 13 अगस्त को टीम इंडिया की घोषणा होगी।दोनों देशों के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत 20 अगस्त से होगी। दूसरा मैच 24 अगस्त, तीसरा 27 अगस्त, चौथा 31 अगस्त और पांचवां वनडे 3 सितंबर को खेला जाएगा। खबर है कि वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर्स आर. अश्विन और रवींद्र जडेजा के अलावा मो. शमी को आराम दिया जा सकता है।इन दिनों इंडिया-ए टीम साउथ अफ्रीका में है, जहां प्लेयर्स की परफॉर्मेंस देखकर उनको श्रीलंका में वनडे सीरीज के दौरान मौका दिया जा सकता है।सिलेक्शन कमिटी के चेयरमैन एमएसके प्रसाद खिलाड़ियों की परफॉर्मेंस पर नजर रखने के लिए फिलहाल श्रीलंका में ही हैं, जबकि उनके साथी देवांग गांधी इंडिया-ए टीम के साथ साउथ अफ्रीका में हैं। ये दोनों और कमेटी के तीसरे मेंबर शरणदीप सिंह वनडे और टी-20 टीम के सिलेक्शन के लिए 13 अगस्त को होने वाली बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हिस्सा लेंगे।