1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs NZ: सीनियर खिलाड़ियों के न होने पर पहले टेस्ट में ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग XI

IND Vs NZ: सीनियर खिलाड़ियों के न होने पर पहले टेस्ट में ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग XI

टी-20 सीरीज में सफाया करने के बाद टीम इंडिया अब न्यूजीलैंड को हराकर वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का बदला लेने उतरेगी। कुछ ​सीनियर खिलाड़ियों के न होने पर इस टेस्ट में नए कॉम्बिनेशन आजमाए जा सकते हैं। राहुल और रोहित की गैरमौजूदगी में मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल के पारी को शुरुआत करने की उम्मीद है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। टी-20 सीरीज में सफाया करने के बाद टीम इंडिया अब न्यूजीलैंड को हराकर वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का बदला लेने उतरेगी। कुछ ​सीनियर खिलाड़ियों के न होने पर इस टेस्ट में नए कॉम्बिनेशन आजमाए जा सकते हैं। राहुल और रोहित की गैरमौजूदगी में मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल(Shubhman Gill) के पारी को शुरुआत करने की उम्मीद है। कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में होने वाला पहला टेस्ट विराट कोहली, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह ,मोहम्मद शमी और लोकेश राहुल जैसे खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में भी रोमांचक होने की उम्मीद है। कल से शुरु हो रहे पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत(India) की संभावित टीम ये हो सकती है।

पढ़ें :- विराट कोहली सबसे ज्यादा बार 300 या उससे अधिक रनों से जीत दर्ज करने वाले दुनिया के पहले कप्तान

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन: शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, श्रेयस अय्यर, अजिंक्य रहाणे (Caiptan), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, ईशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...