HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. विधानसभा उपचुनाव में दो सीटों पर कांग्रेस को जिताकर जनता ने सरकार को मजबूती दी : अशोक गहलोत

विधानसभा उपचुनाव में दो सीटों पर कांग्रेस को जिताकर जनता ने सरकार को मजबूती दी : अशोक गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य के विधानसभा उपचुनाव में दो सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवारों के जीतने पर बधाई है। इसके साथ ही मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस को समर्थन देकर जनता ने राज्य सरकार को और अधिक मजबूती प्रदान की है। इस जीत ने विकास की कड़ी से कड़ी जोड़ी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य के विधानसभा उपचुनाव में दो सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवारों के जीतने पर बधाई है। इसके साथ ही मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस को समर्थन देकर जनता ने राज्य सरकार को और अधिक मजबूती प्रदान की है। इस जीत ने विकास की कड़ी से कड़ी जोड़ी है।

पढ़ें :- UPSC में एक IAS की भर्ती का घपला सरेआम सामने आने के बाद त्यागपत्र देना कोई समाधान नहीं है: अखिलेश यादव

श्री गहलोत ने उपचुनाव परिणाम पर कहा कि कांग्रेस प्रत्याशियों को अपना आशीर्वाद और समर्थन देकर क्षेत्र की जनता ने हमारी सरकार को और अधिक मजबूती प्रदान की है। विकास की कड़ी-से कड़ी जोड़ी है इसके लिए वह मतदाताओं के प्रति धन्यवाद एवं आभार व्यक्त करते है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं को बधाई दी।

उन्होंने भीलवाड़ा जिले के सहाड़ा से कांग्रेस उम्मीदवार गायत्री देवी एवं चुरु जिले में सुजानगढ़ से मनोज मेघवाल को उपचुनाव में विजयी होने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि राजसमंद उपचुनाव भी सभी ने एकजुट होकर लड़ा और यहां भाजपा की जीत का अंतर बेहद सामान्य रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...