1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. टीम इंडिया में कप्तानी को लेकर उठे विवाद में जानें किसने कहा लालची नहीं है विराट

टीम इंडिया में कप्तानी को लेकर उठे विवाद में जानें किसने कहा लालची नहीं है विराट

टीम इंडिया में कप्तानी को लेकर के उठे विवाद के बीच विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने उनके और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के साथ हुए विवाद पर अपना रिएक्शन दिया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। टीम इंडिया में कप्तानी को लेकर के उठे विवाद के बीच विराट कोहली(Virat Kohli) के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने उनके और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के साथ हुए विवाद पर अपना रिएक्शन दिया है। राजकुमार शर्मा ने ‘खेलनीति’ पॉडकास्ट पर बातचीत करते हुए कहा,’इस तरह के विवाद से कोहली को प्रभावित होने की संभावना नहीं है।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

यह उनके दिमाग में हो सकता है, लेकिन एक बार जब वह मैदान पर कदम रखेंगे, तो मुझे नहीं लगता कि इससे उन पर कोई असर पड़ेगा। विराट को किसी चीज का लालच नहीं है, उनमें बहुत आत्मविश्वास है और मैं जानता हूं कि वह अपना 100 प्रतिशत देंगे। दक्षिण अफ्रीका(South Africa) दौरे के लिए रवाना होने से कुछ समय पहले विराट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई मुद्दों पर बात की।

इस दौरान उन्होंने बीसीसीआई(BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली और वनडे फॉर्मेट के नए कप्तान रोहित शर्मा को लेकर लगाई जा रहीं कई अटकलों पर अपना रुख साफ किया। यहां उन्होंने यह भी कहा वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध हैं। विराट ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब गांगुली के एक बयान पर अपनी असहमति जताई, तो नया विवाद पैदा हो गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...