1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. चुनावी रैली में बीजेपी पर बरसे तेजस्वी, पूछा-पहले महंगाई डायन थी, आज क्या भौजाई लागेली…

चुनावी रैली में बीजेपी पर बरसे तेजस्वी, पूछा-पहले महंगाई डायन थी, आज क्या भौजाई लागेली…

In The Election Rally The Bjp Lashed Out At The Bjp Asked Inflation Was The Witch What Will Be The Cost Today

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार में चुनाव में अब महंगाई का मुद्दा भी हावी हो गया है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने महंगाई को लेकर बीजेपी और नीतीश सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि आज प्याज के दाम सेंचुरी मार रहा है और आलू हाफ सेंचुरी पर है। तेजस्वी ने कहा कि पहले प्याज 40 रुपये किलो बिकता था तो बीजेपी के लोग इसकी माला पहनकर घूमते थे और इसे महंगाई डायन बताते थे।

पढ़ें :- नीतीश कुमार ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंपा, विधानसभा भंग करने की सिफारिश की

लेकिन अब आलू 50 रुपये और प्याज 100 रुपए किलो बिक रहा है तो अब आज कहां गया भाजपा वाला ढूंढो तो। पहले तो गाना गाते थे महंगाई डायन खाय जात है। आज क्या महंगाई भौजाई लागेली बीजेपी की? इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पेट्रोल के दाम में बेतहाशा वृद्धि हुई है।

50 वर्ष की आयु में रिटायर के आदेश को रद्द करके पुराना नियम लागू करेंगे तेजस्वी ने सीएम नीतीश को भी निशाना बनाते हुए कहा कि 50 वर्ष की आयु में रिटायर वाले नीतीश सरकार के आदेश को रद्द करके पुराना नियम लागू करेंगे और गरीब का राज बनाएंगे। वहीं, एनडीए पर हमला करते हुए तेजस्वी ने कहा कि हमने हेलीकॉप्टर को ट्रैक्टर बना दिया है।

अकेले डेढ़ दर्जन सभा करते हैं। विरोधियों की नींद उड़ गई है। कहा कि ठेठ बिहारी हैं और हमारा डीएनए भी शुद्ध है। मुख्यमंत्री की आलोचना करते हुए कहा कि दलितों व पिछड़ों की आवाज को दबाने की साजिश के तहत ही लालू प्रसाद यादव को अब तक जेल में रखा गया है।

 

पढ़ें :- बिहार में आज हो सकता है सीएम और डिप्टी सीएम के नाम का ऐलान, कामेश्वर चौपाल बन सकते हैं उप मुख्यमंत्री

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...