1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फिल्म DDLJ मे काजोल की इतनी छोटी स्कर्ट के पीछे थी इतनी बड़ी वजह…

फिल्म DDLJ मे काजोल की इतनी छोटी स्कर्ट के पीछे थी इतनी बड़ी वजह…

In The Film Ddlj Kajol Had Such A Big Reason Behind Such A Short Skirt

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: करीब 22 साल पहले जब डायेरक्टर आदित्य चोपड़ा ने काजोल और शाहरुख खान को लेकर फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ बनाई थी तब किसी ने भी ये नहीं सोचा होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ देगी।

पढ़ें :- Movie leaked: सैफ और काजोल को लगा तगड़ा झटका, तांडव और त्रिभंगा दोनों HD में हुई लीक

आपको बता दें, यह फिल्म इतनी सुपरहिट साबित हुई थी कि आज भी यह फिल्म पर्दे से नहीं उतरी है। इस फिल्म ने गिनीज बुक में भी अपना रिकॉर्ड कायम किया। वैसे इस फिल्म की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है।

इस फिल्म के गाने ‘मेरे ख्वाबों में जो आए’ के एक हिस्से में काजोल की छोटी स्कर्ट-काजोल ने सफेद रंग की छोटी सी स्कर्ट पहन कर बारिश में जमकर डांस किया था। दरअसल इस गाने में काजोल के इस छोटे से स्कर्ट के पीछे भी एक कहानी है।

डायरेक्टर ने करवाई थी स्कर्ट छोटी 

‘मेरे ख्वाबों में जो आए’ एक ऐसा गाना है जिसे आज भी ज्यादातर लोग गुनगुनाते हैं। इस गाने में काजोल ने बहुत ही छोटी सी स्कर्ट पहन रखी थी। दरअसल इस फिल्म के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा ने जानबूझकर काजोल की स्कर्ट को छोटी रखी थी।

पढ़ें :- मां बनने के बाद भी कायम है इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों जलवा, चौथा नाम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

खबरों के मुताबिक आदित्य चोपड़ा को काजोल के स्कर्ट की लंबाई पसंद नहीं आई थी, वो उसकी लंबाई से इतने ज्यादा परेशान थे कि डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को स्कर्ट काटकर छोटी करनी पड़ी थी। वैसे काजोल की इस स्कर्ट की लंबाई को थोड़ा ही कम करना था बस इसी चक्कर में काजोल की यह ड्रेस काफी छोटी हो गई। मजबूरन काजोल को उसी छोटी सी स्कर्ट में डांस करना पड़ा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...