1. हिन्दी समाचार
  2. खेल के इतिहास में इस तरह दीपिका पादुकोण ने अपने पलों को बनाया ऐतिहासिक

खेल के इतिहास में इस तरह दीपिका पादुकोण ने अपने पलों को बनाया ऐतिहासिक

In The History Of The Game Deepika Padukone Made Her Moments Historic

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों लंदन में अपने पति रणवीर सिंह के साथ आने वाली फिल्म ’83’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं, रविवार को लंदन में विंबलडन का फाइनल देखने के लिए पहुंची दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपनी बहन अनीशा पादुकोण के साथ तस्वीर शेयर किया है। साथ ही एक प्यारा सा संदेश देते हुए कहा कि खेल के इतिहास में सबसे ऐतिहासिक क्षणों को इस तरह से याद किया जाएगा।

पढ़ें :- इस फ़ेस्टिव सीजन हनथो मे लगाएं खूबसूरत मेहंदी की ट्रेंडी डिजाइन्स, ये है आसान तरीका

बता दें कि दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहन अनीशा पादुकोण के साथ तस्वीर शेयर किया है। इस तस्वीर में वह अनीशा का माथा चूमते हुए नजर आ रही हैं। साथ ही दोनों बहनों ने इस तस्वीर में लग्जरी ब्रांड राल्फ लॉरेन की सफेद पोशाक पहनी हुई है। कैप्शन में दीपिका ने लिखा, ‘खुशी के इस बंडल के साथ खेल के इतिहास में सबसे प्रतिष्ठित क्षणों में से इस रूप को याद किया जाएगा, जिसे देखने के लिए मैं वास्तव में अधिक नहीं कह सकती। जहां स्ट्रॉबेरी एन क्रीम भी थी।”

बताते चलें कि जल्द ही दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म ‘छपाक’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली हैं। फिल्म ‘छपाक’ एक ऐसिड पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है। ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मैसी भी नज़र आएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...