1. हिन्दी समाचार
  2. गृह क्लेश में मां ने बेटियों को तो पति ने पत्नी को चाक़ू से गोदा

गृह क्लेश में मां ने बेटियों को तो पति ने पत्नी को चाक़ू से गोदा

In The Home Tribulation The Mother Gave Daughters To Her Husband And The Husband To The Wife With A Knife

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

आगरा: उत्तर प्रदेश क आगरा क मलपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर रात को हुए विवाद में जहां मां ने अपनी बेटियों को चाकू से गोद दिया। वहीं, इससे गुस्साएं पति ने अपनी पत्नी को चाकू से गोदा। इस घटना में पत्नी और उसकी बड़ी बेटी की मौत हो गयी है, जबकि छोटी बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया।

पढ़ें :- एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट आई सामने, सूत्रों का दावा-सुशांत के विसरा में नहीं मिला जहर

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने बुधवार को बताया कि आरोपित रामवीर से पूछताछ पर पता चला है कि उसका काफी दिनों से पत्नी गुंजन तोमर से गृह क्लेश को लेकर झगड़ा चल रहा था। मंगलवार की देर रात को इसी झगड़े को पहले पत्नी ने अपनी दोनों बेटियों को चाकू मारकर गंभीररुप से घायल कर दिया।

ये देख उसे गुस्साएं रामवीर ने पत्नी पर भी ताबड़तोड़ चाकू से वार कर घायल कर दिया। घटना की जानकारी पर परिवार के लोग घायल मां-बेटियों को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे, तभी रास्ते में महिला गुंजन उसकी बड़ी बेटी सुर्यंवशी की मौत हो गयी है। जबकि छोटी बेटी गंभीररुप से घायल है।

इस मामले में एसएसपी ने बताया कि आरोपित रामवीर ने स्वीकारा है कि उसने ही पत्नी को चाकू से गोदकर हत्या की है। मामले को लेकर छानबीन की जा रही है।

पढ़ें :- प्रियंका के बाद राहुल ने योगी सरकार को घेरा, कहा- जंगलराज ने एक और युवती को मार डाला

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...