1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जहांगीरपुरी मामले में ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा सरकार को घेरा, कहा- चढ़ा है तानाशाही का नशा

जहांगीरपुरी मामले में ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा सरकार को घेरा, कहा- चढ़ा है तानाशाही का नशा

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओपी राजभर ने दिल्ली के जहांगीरपुरी में बुलडोजर चलाए जाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा पर तानाशाही का नशा चढ़ गया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओपी राजभर ने दिल्ली के जहांगीरपुरी में बुलडोजर चलाए जाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा पर तानाशाही का नशा चढ़ गया है। उन्होंने गरीबों और लाचारों और एक विशेष समुदाय को निशाना बनाने का आरोप लगाया है।

पढ़ें :- हेमंत सोरेन सरकार पर बरसे अमित शाह, कहा-झारखण्ड में है सबसे भ्रष्ट सरकार, जनता आपको हटाने के लिए बैठी है तैयार

राजभर ने ट्वीट किया, ”भाजपा पर पूरी तरह से तानाशाही का नशा चढ़ चुका है,संविधान व बाबा साहेब के दिशानिर्देशों को न मानते हुए, न्यायिक प्रक्रिया को ताख पर रख कर मनमाने तरीके से देश के गरीबों व लाचारों को सताया जा रहा है, व समुदाय विशेष के लोगों को निशाना बनाया जा रहा है।” राजभर ने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें एक बच्चा टूटे हुए दुकान से सामान समेटता दिख रहा है।

पढ़ें :- UP News: अखिलेश यादव बोले-BJP के लोग कागज लेकर घूम रहे, टाई-सूट पहने लोगों से कर लेते हैं एमओयू

गौरतलब है कि बुधवार को दिल्ली के जहांगीरपुरी में बुलडोजर से कार्रवाई करते हुए अवैध निर्माण को तोड़ा गया था। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर फिलहाल इसे रामजान तक रोक दिया गया है। दूसरे दौर की सुनवाई के बाद ही इस पर कोर्ट जो फैसला सुनायेगा उस पर प्रशासन को अमल करना होगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...