1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की 29-30 जून को होने वाली बैठक में होगा यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की 29-30 जून को होने वाली बैठक में होगा यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन

उत्तर प्रदेश बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 29-30 जून को बुलाई गई है। इस बैठक में आगामी वर्ष 2022 होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन हो सकता है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 29-30 जून को बुलाई गई है। इस बैठक में आगामी वर्ष 2022 होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन हो सकता है।संगठन में बदलाव के बाद यूपी बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक 29 जून से होगी। 30 जून तक चलने वाली कार्यसमिति की इस मैराथन बैठक को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी संबोधित कर सकते हैं। इस बैठक की तैयारियां शुरू हो गई हैं। यूपी बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आयोजन को लेकर भी पार्टी में मंथन चल रहा है।

पढ़ें :- लखनऊ: कैब चालक को पीटने वाली युवती पर दर्ज हुई FIR, जाना पड़ सकता है जेल

संगठन में बदलाव के बाद होने जा रही यूपी बीजेपी कार्यसमिति की इस बैठक के उद्घाटन या समापन सत्र को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा या किसी केंद्रीय मंत्री के संबोधित करने की संभावना है। इस बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव पारित किया जाएगा। साथ ही कार्यसमिति की बैठक में यूपी में कुछ ही महीनों बाद होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी मंथन किया जाएगा।

बता दें कि प्रदेश कार्यसमिति की ये बैठक बीएल संतोष के लखनऊ दौरे के बाद होगी। बीएल संतोष दो दिन के दौरे पर 21 जून को लखनऊ पहुंचेंगे। माना जा रहा है कि बीएल संतोष के पिछले यूपी दौरे के दौरान जिन बिंदुओं पर चर्चा हुई थी, उनको लेकर अब तक हुए काम-काज की थाह लेंगे। पिछले दिनों यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। इस दौरान भी बीएल संतोष उनके साथ रहे थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...