1. हिन्दी समाचार
  2. वीडियो
  3. NIC हाल में मुख्यमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग कर बाढ़ पीड़ितों को तत्काल राहत पहुचांने के लिए अधिकारियों को दिए निर्देश

NIC हाल में मुख्यमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग कर बाढ़ पीड़ितों को तत्काल राहत पहुचांने के लिए अधिकारियों को दिए निर्देश

By ravijaiswal 
Updated Date

पढ़ें :- Tiger Shroff health : टाइगर श्रॉफ ने कुछ ऐसा वीडियो किया पोस्ट, फैंस बोले- 'ये कैसे हुआ आपके साथ'

बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए मुख्यमंत्री ने संबंधित अधिकारियों को दिए एनआईसी हाल में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर दिए आवश्यक निर्देश.मुख्यमंत्री ने कहा कि नदियो के बढ़ते जलस्तर से कई गांव प्रभावित है ऐसे में बाढ़ पीड़ितों की रोजमर्रा की चीजों के साथ जरूरत के हर सामान और राहत सामग्री तत्काल कराना उपलब्ध।

लखनऊ से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर एनआईसी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग हॉल में संबंधित अधिकारियों से कहा कि जनपद में तेजी से नदियों का जलस्तर बढ़ रहा है. जिसके कारण कई दर्जन गांव पूरी तरह जलमग्न हो गए हैं. ऐसे बाढ़ से पीड़ितों को रोजमर्रा कि जरूरत के सामानों की आपूर्ति को सुनिश्चित कराएं औऱ. तत्काल प्रभाव से उन्हें राहत सामग्री की व्यवस्था सुनिश्चित कराई जाए।

साथ ही जनप्रतिनिधि लगातार क्षेत्रों में भ्रमण सील रहकर लोगों को होने वाली समस्याओं से संबंधित अधिकारियों को अवगत कराने के दिये निर्देश।मुख्यमंत्री ने कहा कि समस्याओं को अवगत कराने के बाद अधिकारी त्वरित कार्रवाई करते हुए लोगों तक हर संभव मदद पहुंचाने का कार्य करें।

संबंधित अधिकारियों से सख्त निर्देश देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में किसी भी प्रकार की कोई समस्या का सामना प्रभावित लोगों को ना करना पड़े इसका विशेष ध्यान रखा जाए।
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान मंडलायुक्त जयंत नॉर्लिकर , जिलाधिकारी के विजयेंद्र पांडियन ,वीडियो इंद्रजीत सिंह एडीएम वित्त आरके सिंह गोरखपुर ग्रामीण विधायक विपिन सिंह चौरीचौरा विधायक संगीता यादव सहजनवा विधायक शीतल पांडे सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

पढ़ें :- Russia Ukraine War से बचने के लिए रूसी युवा ' तुड़वा रहे हैं हाथ-पैर ', कमज़ोर दिल वाले न देखें ये VIDEO

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...