1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पीएम की मन की बात मे सुशांत सिंह के लिए लगाएंगे न्याय की गुहार, श्वेता सिंह कृति ने किया खास प्लान

पीएम की मन की बात मे सुशांत सिंह के लिए लगाएंगे न्याय की गुहार, श्वेता सिंह कृति ने किया खास प्लान

In The Pms Mind Sushant Singh Rajput Will Appeal For Justice Shweta Singh Kriti Made A Special Plan

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से ही उनकी मौत को लेकर जिस तरह से नए नए मुद्दे सामने आए हैं ये भी किसी से छिपा नहीं रहा है। अब उनकी मौत को करीब 4 महीने पूरे हो चुके हैं। लगातार उनको लेकर फैंस मांग कर रहे थे कि सुशांत की हत्या हुई है और दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। लेकिन हाल ही में एम्स ने जो रिपोर्ट दी है उसने सारा मामला ही उलटकर रख दिया था।

पढ़ें :- यूपी के 3 लाख छोटे दुकानदारों, ठेले-खोमचे वालों को 27 अक्टूबर को पीएम मोदी करेंगे ऋण वितरण

एम्स की टीम ने कहा था कि सुशांत की हत्या की कोई पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि सुशांत का परिवार इस बात से बिल्कुल सहमत नही है और लगातार सवाल खड़े कर रहा है। इसके पहले सीबीआई ने भी ये क्लियर कर दिया था कि सुशांत ने आत्महत्या की है।

श्वेता सिंह कृति का खास प्लान

पढ़ें :- गुजरात में पीएम मोदी ने किया तीन परियोजनाओं का उद्घाटन, किसानों को सुबह 5 बजे से रात 9 बजे तक मिलेगी बिजली

अब सुशांत के लिए उनकी बहन श्वेता सिंह कृति ने कुछ खास करने का प्लान किया है। इंसाफ को लेकर को लेकर वो फैंस के साथ मिलकर ‘मन की बात’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचाएंगीं। श्वेता ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि..- ‘न्याय और सच के लिए #MannKiBaat4SSR अपनी आवाज उठाने के लिए अच्छा मौक है। इस माध्यम से हम साथ आ सकते हैं और ये दिखा सकते है जनता इंसाफ की मांग कर रही है। इसको लेकर मैं अपने परिवार का शुक्रिया अदा करूंगी जो कि साथ खड़े हैं। फैंस 14 अक्टूबर को सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक अपनी बात पीएम मोदी तक पहुंचा सकते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...