T-20 में सिक्सर किंग क्रिश गेल ने बनाया हैरतअंगेज वर्ल्ड रिकॉर्ड… जानिए!

66417

नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ हुए एकमात्र टी-20 मुकाबले मेंं वेस्टइंडीज़ ने शानदार जीत दर्ज की। वैसे तो क्रिश गेल अपने विस्फोटक खेल के लिए जाने जाते है और इस मैच में क्रिश गेल ने अपनी शानदार पारी से दर्शको का मनोरंजन किया और मात्र 21 गेंद पर 40 रनो की शानदार पारी खेली।

In The T 20 Sikar King Crick Gayle Created A Surprisingly World Record Know :

गेल ने अपनी इस शानदार पारी में 4 लाजवाब आसमानी छक्के भी लगाए जिसकी बदौलत इन्होने अंतरास्ट्रीय क्रिकेट में 100 छक्के मारने का विश्व रिकॉर्ड बना डाला ब्रैंडन मैक्‍कुलम 91 चक्को के साथ दूसरे स्थान पर हैं।

इस बेहतरीन पारी के साथ वेस्टइंडीज ने ब्रेथवेट की शानदार गेंदबाजी की मदद से इंग्लैंड को इस मैच में आसानी से हरा दिया ब्रेथवेट ने 3 विकेट हासिल किये।

गेल ने हमेशा अपनी तेज तर्रार परियो से दर्शको को खुश किया हैं इनकी आईपीएल के दौरान खेली गई 175 रन की पारी आज भी एक रिकॉर्ड अपने नाम रखती हैं इन्होने 30 गेंदों पर शतक ठोका था। और अब यह रिकॉर्ड भी गेल ने अपने नाम किया है

नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ हुए एकमात्र टी-20 मुकाबले मेंं वेस्टइंडीज़ ने शानदार जीत दर्ज की। वैसे तो क्रिश गेल अपने विस्फोटक खेल के लिए जाने जाते है और इस मैच में क्रिश गेल ने अपनी शानदार पारी से दर्शको का मनोरंजन किया और मात्र 21 गेंद पर 40 रनो की शानदार पारी खेली।गेल ने अपनी इस शानदार पारी में 4 लाजवाब आसमानी छक्के भी लगाए जिसकी बदौलत इन्होने अंतरास्ट्रीय क्रिकेट में 100 छक्के मारने का विश्व रिकॉर्ड बना डाला ब्रैंडन मैक्‍कुलम 91 चक्को के साथ दूसरे स्थान पर हैं।इस बेहतरीन पारी के साथ वेस्टइंडीज ने ब्रेथवेट की शानदार गेंदबाजी की मदद से इंग्लैंड को इस मैच में आसानी से हरा दिया ब्रेथवेट ने 3 विकेट हासिल किये।गेल ने हमेशा अपनी तेज तर्रार परियो से दर्शको को खुश किया हैं इनकी आईपीएल के दौरान खेली गई 175 रन की पारी आज भी एक रिकॉर्ड अपने नाम रखती हैं इन्होने 30 गेंदों पर शतक ठोका था। और अब यह रिकॉर्ड भी गेल ने अपने नाम किया है