1. हिन्दी समाचार
  2. पहली ही फिल्म हिट देकर छा गई थीं ये पांच अभिनेत्रियां, लेकिन नहीं सभाल पाई अपना करियर हुई फ्लॉप!

पहली ही फिल्म हिट देकर छा गई थीं ये पांच अभिनेत्रियां, लेकिन नहीं सभाल पाई अपना करियर हुई फ्लॉप!

In The Very First Film These Five Actresses Were Covered With Hits But Could Not Manage Their Career It Was A Flop

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है जो आज फिल्म जगत के अपनी अलग पहचान बना चुकी है इनमे से कई अभिनेत्रियों ने शुरुआत में काफी परेशानियों का सामना किया और आज फिल्म जगत पर राज़ कर रही है। बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों ने दमदार एंट्री की थी लेकिन आगे चलकर ये अभिनेत्रियां अपना करियर सभाल नहीं पाई और फ्लॉप साबित हुई, आज आपको ऐसी ही अभिनेत्रियों की जो पहली बॉलीवुड फिल्म हिट देने के बाद फिर फ्लॉप साबित हुई।

पढ़ें :- नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली को कम्युनिस्ट पार्टी से किया गया बाहर

सोनल चौहान

पहली ही फिल्म हिट देकर छा गई थीं ये पांच अभिनेत्रियां, लेकिन नहीं सभाल पाई अपना करियर हुई फ्लॉप! 1

बॉलीवुड के चुमन देव कहे जाने वाले अभिनेता इमरान हाश्मी की फिल्म ‘जन्नत’ से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री सोनल चौहान रातोंरात चर्चा में आ गई थीं। उनकी खूबसूसती के चर्चे हर तरफ हो रहे थे। सोनल को देखकर लगा कि मानो बॉलीवुड में उनका लंबा करियर है। लेकिन दूसरी फिल्म फ्लॉप होने के बाद ये उम्मीद टूट गई। कई फिल्मों में आने के बाद भी सोनल कभी मुख्यधारा की हीरोइन नहीं बन पाईं।

ईशा गुप्ता

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश स्थापना दिवसः पीएम मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ से लेकर कई नेताओं ने दी बधाई

पहली ही फिल्म हिट देकर छा गई थीं ये पांच अभिनेत्रियां, लेकिन नहीं सभाल पाई अपना करियर हुई फ्लॉप! 2

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाश्मी के साथ डेब्यू करने वाली अभिनेत्री ईशा गुप्ता अपनी पहली ही बॉलीवुड फिल्म से छा गई थीं । उन्होंने महेश भट्ट की फिल्म ‘जन्नत 2’ से डेब्यू किया था । ईशा बॉलीवुड में आने से पहले मॉडलिंग करती थीं। उन्होंने फेमिना मिस इंडिया 2007 में भाग लिया था । यहां उन्हें मिस फोटोजेनिक का अवॉर्ड मिला था । ईशा ने ‘जन्नत 2’ के बाद भी कई फिल्में कीं लेकिन इनमें अभिनेत्री के रोल का कुछ खास प्रभाव नहीं दिखा।

प्रीति झंगियानी

पहली ही फिल्म हिट देकर छा गई थीं ये पांच अभिनेत्रियां, लेकिन नहीं सभाल पाई अपना करियर हुई फ्लॉप! 3

साल 2000 में आई फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अभिनेत्री प्रीति झंगियानी ने अपना करियर शुरू किया था । उनकी ये डेब्यू फिल्म सुपरहिट रही थी। इस फिल्म की सफलता के बाद प्रीति से उनके फैंस की उम्मीदें काफी बढ़ गई थीं। लेकिन जल्द ही अभिनेत्री ने बॉलीवुड से दूरी बना ली । प्रीति ने साल 2008 में मॉडल और एक्टर परवीन डबास के साथ शादी की थी।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः किसानों की ट्रैक्टर रैली को हर झंडी, पुलिस को अलर्ट रहने के आदेश

ग्रेसी सिंह

पहली ही फिल्म हिट देकर छा गई थीं ये पांच अभिनेत्रियां, लेकिन नहीं सभाल पाई अपना करियर हुई फ्लॉप! 4

बॉलीवुड अभिनेत्री ग्रेसी सिंह को फिल्म ‘लगान’ में आमिर खान के साथ पहली बार काम करने का मौका मिला। फिल्म भी हिट थी और ग्रेसी भी। इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर तो आईं लेकिन वो कमाल नहीं दिखा पाईं। फिल्मों में गुंजाइश ना देखते हुए ग्रेसी सिंह ने बॉलीवुड से दूरी बना ली।

स्नेहा उलाल

पहली ही फिल्म हिट देकर छा गई थीं ये पांच अभिनेत्रियां, लेकिन नहीं सभाल पाई अपना करियर हुई फ्लॉप! 5

ऐश्वर्या राय जैसी दिखने वाली स्नेहा उलाल ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘लकी’ में डेब्यू करके धूम मचा दी थी। उम्मीद थी कि उनका करियर हिट होगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं। स्नेहा ने ‘लकी’ के बाद सलमान के भाई सोहेल के साथ फिल्म ‘आर्यन’ की लेकिन वो भी नहीं चली। बाद में तबीयत खराब होने के चलते स्नेहा ने फिल्मों से दूरी बनाना ही ठीक समझा हालांकि स्नेहा कुछ म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं।

पढ़ें :- माँ चंचाई देवी मंदिर से निकली भव्य शोभा यात्रा,पूरा नगर हुआ भक्तिमय जगह-जगह वितरण हुए प्रसाद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...