1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. इस मामले में धोनी की बराबरी में आ खड़ी हुई महिला क्रिकेटर मिताली राज

इस मामले में धोनी की बराबरी में आ खड़ी हुई महिला क्रिकेटर मिताली राज

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में गजब का जज्बा दिखाते हुए नाबाद 75 रन की पारी खेली और भारतीय टीम को 4 विकेट से जीत दिलाई।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

In This Case Female Cricketer Mithali Raj Stood Equal To Dhoni

नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में गजब का जज्बा दिखाते हुए नाबाद 75 रन की पारी खेली और भारतीय टीम को 4 विकेट से जीत दिलाई। हालांकि तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत को 1-2 से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इन तीनों मैचों में मिताली राज ने अर्धशतकीय पारी खेली।

पढ़ें :- क्रिकेट टीम का कप्तान किया गया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

वहीं मिताली राज ने तीसरे वनडे मैच में नाबाद अर्धशतकीय पारी खेलते हुए कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए। मिताली राज ने वनडे क्रिकेट में जीत के लक्ष्य का पीछा करते हुए अपने क्रिकेट करियर में 16वीं बार 50 से ज्यादा का स्कोर बनाया और नाबाद रहीं।

उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में नाबाद 75 रन की पारी खेलते हुए ये कमाल किया। इसके साथ ही उन्होंने टीम इंडिया पुरुष टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के रिकॉर्ड की भी बराबरी कर डाली। धौनी ने भी अपने वनडे करियर में रन चेज करते हुए कुल 16 बार 50 रन से ज्यादा की पारी खेली थी और नाबाद पवेलियन लौटे थे।

 

पढ़ें :- पूर्व भारतीय विकेटकीपर ने कहा, धोनी को मिलना ही चाहिए था उनकी जगह मौका

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X