अनोखा सैलून, जहाँ न्यूड होकर लड़कियां काटती हैं मर्दों के बाल

सिडनी। दुनिया में हर जगह पुरुषों को लगभग महीने में एक बार बाल कटवाने या सेविंग कराने नाई के पास तो जाना ही पड़ता है। ज्यादतर लोगों को सेविंग या बालों की कटिंग के दौरान सैलून में बहुत बोरियत महसूस होती है। शायद आपके साथ भी कभी-कभी ऐसा होता होगा। लेकिन अगर आपके बाल या सेविंग कोई लड़की करे और वो भी टॉपलेस होकर तो आप कैसा महसूस करेंगे?

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में खोला गया है यह सैलून :
ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में एक ऐसा सैलून खुला हैं जहां महिलाएं मर्दों के बाल टॉपलेस होकर काटती हैं। यहां लड़कियां टॉपलेस होकर  हेयर ड्रेसर शेविंग और हेयर कटिंग करती हैं।

‘हॉटकट’ नामक यह मैन्स सैलून खुलने के थोड़े ही समय में काफी फेमस हो गया है। लोग यहां बाल कटाने और शेविंग कराने के लिए बड़ी संख्या में आने लगे हैं। इस सैलून का बिजनेस लगातार बढ़ता जा रहा है। फोन की घंटी बजती ही रहती है और बुकिंग कभी भी कम नहीं होती। इस सैलून में भीड़ लगने का कारण सिर्फ यहां काम करने वाली टॉपलेस लड़कियां ही हैं।

टॉपलेस सैलून के लिए 18 महीने में मिली लड़कियां :
सोशलहाइप डॉट काम के अनुसार  सैलून की मालकिन वोजटेक वेसिलवेस्की के मुताबिक उन्हें दिमाग में ये आइडिया तब आया जब उन्हें लगा कि सैलून में ज्यादा लोग नहीं आते। उन्होंने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए टॉपलेस सैलून खोलने के बारे में सोच लिया।

टॉपलेस सैलून के लिए लड़कियां ढूंढने  में वोजटेक को पूरे 18 महीने लग गए। बिकनी हेयरड्रेसर तो उन्हें आसानी से मिल रही थी लेकिन टॉपलेस हेयरड्रेसर का काम करने को कोई राजी नहीं हो रहा था।