1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. कुछ इस अंदाज में रोजर फेडरर ने निभाया पांच साल पहले बच्चे से किया वादा

कुछ इस अंदाज में रोजर फेडरर ने निभाया पांच साल पहले बच्चे से किया वादा

20 बार के ग्रैंड स्लैम चैम्पियन रोजर फेडरर ने पांच साल पहले एक 6 साल के बच्चे (इज्यान अहमद) से टेनिस खेलने वादा किया था. अब उन्होंने अपना यह वादा पूरा किया है

By प्रिया सिंह 
Updated Date

20 बार के ग्रैंड स्लैम चैम्पियन रोजर फेडरर ने पांच साल पहले एक 6 साल के बच्चे (इज्यान अहमद) से टेनिस खेलने वादा किया था. अब उन्होंने अपना यह वादा पूरा किया है जिसके बाद इज्यान अहमद के ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. इतना ही नहीं, फेडरर ने बच्चे के साथ पिज्जा पार्टी भी की.यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

पढ़ें :- घर पर इस तरह से बनाइए आलू पराठा, स्वाद में होता है बिल्कुल लजीज

दरअसल साल 2017 में फेडरर के एक प्रशंसक इजहान अहमद ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान फेडरर से पूछा था कि क्या वो और 7-8 साल खेलना जारी रख सकते हैं ताकी जब वह बड़ा हो तब उनके खिलाफ मैच खेल सके. इजहान के जवाब में फेडरर कहते हैं कि हां क्यों नहीं . इजहान फिर पूछता है, क्या यह वादा है? फेडरर जवाब देते हैं हां, पिंकी प्रामिस।

फेडरर ने अब जाकर वह प्रॉमिस पूरा किया है। स्विस स्टार ने अपने फैन और उसके कोच को ट्रेनिंग प्रोग्राम के नाम पर ज्यूरिख बुलाया। उन्हें साथ बैठाया… एक लेडी को भेजा और कहलवाया कि वह उनकी (जिजू की) बड़ी फैन है। उस लेडी ने उसके साथ सेल्फी भी खिंचवाई। लेडी फेडरर के नन्हें फैन को कोर्ट तक ले आई और उनके साथ फ्रेंडली मैच खेला। इतना ही नहीं, उनके साथ पिज्जा पार्टी भी की।

सोशल मीडिया में इस पूरे घटना क्रम का वीडियो पोस्ट हुआ है। इसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इसमें प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिजू के सवालों से लेकर फेडरर की पिज्जा पार्टी तक के मूवमेंट दिखाए गए।

पढ़ें :- Wimbledon 2021: रोजर फेडरर का विजयी अभियान जारी, 18वीं बार क्वॉर्टर फाइनल में पहुंचे
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...