1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. इस तरह मां के पैर दबा कर सेवा कर रहा है शिल्पा शेट्टी का बेटा, वीडियो शेयर कर लिखी इमोशनल पोस्ट!

इस तरह मां के पैर दबा कर सेवा कर रहा है शिल्पा शेट्टी का बेटा, वीडियो शेयर कर लिखी इमोशनल पोस्ट!

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: देश में कोरोना वायरस की वजह से 21 दिन का लॉक डाउन किया गया है, इस वजह से सितारे अपने घरो में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है और अपने फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है, ऐसे में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करती रहती हैं।

हाल ही में शिल्पा ने एक बार फिर एक वीडियो साझा किया, जो कुछ अलग व खास है। शिल्पा द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में उनके बेटा वियान उनके पैर दबाते हुए नजर आ रहे हैं। शिल्पा ने वीडियो के साथ इस बात का भी जिक्र किया कि वियान को इस बात की बिल्कुल भी भनक नहीं थी कि इस पल को रिकॉर्ड किया जा रहा है। वीडियो में शिल्पा व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं और वियान अपनी मां के पैरों को दबाते नजर आ रहे हैं।

अपने इस पोस्ट के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा, “इस वीडियो को देखकर मुझे एहसास हुआ कि बच्चों का होना किसी आशीर्वाद से कम नहीं है और इसके साथ ही बच्चों के साथ तमाम विषयों पर बातें करना भी बहुत जरूरी है, जो आपके काफी अच्छे दोस्त भी बन सकते हैं। आज मैं एक ऐसे बच्चे के लिए आभारी हूं, जो हर किसी की इज्जत करता है, विवेकपूर्ण है और इतनी कम उम्र में इतना समझदार है। मैं उसके साथ सभी शरारतों का आनंद लेती हूं और उसकी बातें हम सबको हर बार खुश कर देती है।”

शिल्पा आगे लिखती हैं, “इस मुश्किल घड़ी मैं सभी माता-पिताओं और उनके बच्चों के लिए दुआएं मांगती हूं। उम्मीद करती हूं कि हम इस स्थिति से और मजबूत बनकर बाहर निकलें।” हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था और फैन्स को बताया है कि किस तरह से वो भी बिना किसी इक्विप्मेंट का इस्तेमाल किए खुद को फिट कर सकते हैं। दरअसल, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने फिट इंडिया मूवमेंट के तहत 21 दिनों का वेट लॉस प्रोग्राम बनाया था। जिसे उनकी मोबाइल एप पर पूरी तरह से फ्रि में देखा जा सकता है। शिल्पा शेट्टी ने इस पूरे प्रोग्राम को डायट प्लान के साथ बनाया है, और अपने ऐप पर मुफ्त में लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...